आदित्य ने सिखाया करण जौहर को फिल्मों से प्यार करना 

Samachar Jagat | Saturday, 10 Dec 2016 11:32:32 AM
aditya-chopra-taught-me-to-love-film-karan-johar

बॉलीवुड के दो बड़े फिल्मकार करण जौहर और आदित्य चोपड़ा की गहरी दोस्ती के बारे में तोसब जानते ही है। एक साथ इंडस्ट्री में अपनी-अपनी पारी शुरु करने वाले इन दोनों डायरेक्टर्स ने आज अपना एक अलग मुकाम बनाया है। हाल में मीडिया से बात करते हुए फिल्मकार करण जौहर ने अपने दोस्त और डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा की खूब तारीफे की। करण ने कहा कि आदित्य ने ही उन्हें  फिल्मों से प्यार करना सिखाया है। 

जयललिता के निधन से दुखी रजनीकांत इस बार नहीं मनाएंगे बर्थडे, फैन्स से की ये अपील

करण जौहर ने आदित्य चोपड़ा की हालिया रिलीज फिल्म बेफिक्रे की भी सराहना की।  बेफक्री को करण ने बॉलीवुड के लिए एक गेम-चेंजर फिल्म बताया है। करण ने बेफिक्रे के लिए ट्वीट करते हए कहा, “आदित्य चोपड़ा ने मुझे फिल्मों से प्यार करना सिखाया और मैं उनके प्यार (फिल्म) को देखने का इंतजार नहीं कर सकता। यह नियम तोड़ने वाली और गेम चेंजर फिल्म होगी।

'ये है मोहब्बतें': शो के 1000 एपिसोड्स पूरे होने पर टीम ने मनाया जश्न,झूम उठी इशिता 

बता दें फिल्म बेफिक्रे से आदित्य चोपड़ा लंबे समय बाद डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं। फिल्म में रणवीर सिंह और वाणी कपूर मुख्य भूमिका में दिख रहे हैं। फिल्म की कहानी पेरिस में बेस्ड है। पहली यह कि इस फिल्म में रणवीर और वाणी के बीच 23 किसेज़ देखने को मिलेंगी। 

 

चाय के कप को पकड़नें का सही तरीका क्या आप जानते है.....

इन तरीको से करेगें अपनी गर्लफैंड को प्रपोज तो नहीं करेगी कभी मना

जन्म के बाद नवजात शिशु को इन खतरों से बचाएं



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.