एक बार फिर Big B के साथ फिल्म में काम करेंगे अक्षय !

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2016 09:20:03 AM
R Balki will make a movie with Amitabh bachchan and Akshay kumar

मुंबई।  बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक आर बाल्की महानायक अमिताभ बच्चन और खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार को लेकर फिल्म बना सकते हैं।बाल्की, अमिताभ बच्चन के करीबी माने जाते हैं। बाल्की ने अमिताभ के साथ चीनी कम, पा और शमिताभ जैसी बेहतरीन फिल्में बनायी हैं। बाल्की की फिल्म की एंड का में अमिताभ ने कैमियो किया था।

पाकिस्तानी निर्देशक के साथ काम करेंगी कल्की कोचलीन

बाल्की ने पिछले दिनों अपनी अगली फिल्म अक्षय कुमार के साथ बनाने की घोषणा की थी। बाल्की ने कहा था कि वे अमिताभ के बिना फिल्म नहीं बना सकते और अब वे अक्षय कुमार के साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि आर बाल्की की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी काम कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की जोड़ी ‘एक रिश्ता: द बॉण्ड ऑफ लव’ वक्त : ए रेस अगेंस्ट टाइम‘,‘खाकी‘,‘फैमिली : टाइज ऑफ ब्लड’ में साथ नजर आ चुकी हैं।

फिल्म रिव्यु : डियर जिंदगी 

बाल्की की फिल्म के लिए अक्षय कुमार अपनी भूमिका और पटकथा से खासे प्रभावित हैं। बाल्की अमिताभ बच्चन की भूमिका पर मेहनत कर रहे हैं। उनका कहना है कि फिल्म के इस किरदार के साथ सिर्फ अमिताभ ही न्याय कर सकते हैं।

बाल्की अपनी इस फिल्म की शूटिंग अपनी पत्नी गौरी शिंदे की फिल्म ‘डिअर जिन्दगी’ के प्रदर्शन के बाद करेंगे। संभवत: वे इसे अगले वर्ष शुरू करेंगे और 2017 में ही इसे प्रदर्शित करने की योजना है।

 

 

एजेंसी 

रात में की जाने वाली स्नैकिंग से पाएं छुटकारा

संवेदनशील त्वचा के लिए कोकोनट मिल्क बॉडी वॉश

दिमाग को तेज बनाने के तरीके



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.