Finally! हॉलीवुड में भाग्य आजमाने के बाद अब अनिरुद्ध रॉय की फिल्म में नजर आएंगी प्रियंका 

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Apr 2017 11:26:32 AM
priyanka coming back to bollywood

मुंबई। ए.आर रहमान, अनिल कपूर, इरफान खान जैसे पसंदीदा कलाकारों के बाद अब प्रियंका चोपड़ा ने भी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बना ली है। जो भारत को बेहद गौरवान्वित अहसास कराता है। आपको बतां दे कि प्रियंका चोपड़ा ने ख्याति प्राप्त अमेरिकन टीवी शो क्वांटिको में एजेंट एलेक्स पैरिश की भूमिका से हॉलीवुड में शुरुआत की है।

आज के दौर की पीढ़ी वैवाहिक रिश्ते की जिम्मेदारी से डरती हैं : श्रद्धा कपूर 

उसके शीर्ष पर वह अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म बेवॉच के लिए तैयार है। इस फिल्म से वे हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। रिलीज के लिए प्रियंका के फैंस बेसबी से इंतजार कर रहे है। आपको बतां दे कि इस हॉलीवुड फिल्म में वे हार्ट रॉब्स द रॉक, जॉनसन एंड जैक एफरॉन के संग नजर आने वाली है। यह फिल्म 26 मई को रिलीज होने वाली है। लेकिन खबरों के मुताबिक आपको बतां दे कि इन दिनों प्रियंका बेहद हॉमसीक महसूस कर रही है।

अंग्रेजी नहीं बल्कि स्थानीय भाषा के महत्व को दर्शाती है 'हाफ गर्लफ्रेंड'  

आपको बतां दें कि, प्रियंका फिर से बॉलीवुड में आने की योजना बना रही है। खबरों के मुताबिक बॉलीवुड में एक महिला केंन्द्रित फिल्म में बतौर मुख्य भूमिका के किरदार के रुप में बॉलीवुड मे वापसी करेगीं। सूत्रो के मुताबिक यह फिल्म उनके स्वंय के प्रोडक्शन बैनर पर्पल पेम्बल पिक्चर्स के बैनर तले बनेगी।

रितिक ने की अपनी पहली मराठी फिल्म ‘हृदयांतर’ की रिलीज तारीख घोषित

यह फिल्म अनिरुद्ध रॉय चौधरी के डायरेक्शन में बनेगी। जिन्होंने 2016 की ब्लॉकबस्टर फिल्म पिंक का निर्देशन किया था। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू, कीर्ति कुलहाड़ी और एंड्रिया टारिंग ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थी। फिलहाल प्रियंका चोपड़ा और चौधरी द्दारा इस बात की अधिकारिक घोषणा का इंतजार किया जा रहा है। उसके बाद ही इस फिल्म को लेकर अधिक जानकारी दी जा सकेगी। 

source - google 

हॉलीवुड की इस मॉडल का हॉट अंदाज देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

सनी लियोनी के चाहने वालों के लिए खुशखबरी, IPL में ये करती नजर आएंगी...

प्यार को एक अलग अंदाज में पेश करेगी श्रध्दा-अर्जुन की फिल्म 'हाफ गर्लफेंड' : Watch trailer



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.