मेरे लिये माता-पिता महत्वपूर्ण, आलीशान नहीं : सलमान

Samachar Jagat | Monday, 05 Jun 2017 08:58:38 AM
Parents are important to me Not luxurious salman khan

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि उनके लिये आलीशन बंगला नहीं माता-पिता महत्वपूर्ण हैं। सलमान फिल्म जगत के दिग्गज पटकथा लेखक सलीम खान के बेटे हैं। बच्चों के लोकप्रिय संगीत रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स’ के सीजन-6 में अपने भाई और अभिनेता-निर्माता सोहेल खान के साथ सलमान अपनी आगामी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का प्रचार करने पहुंचे हुए थे।

‘अय्यारी’ की शूटिंग के लिए जल्द ही कश्मीर जाएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा 

इस शो के दौरान शो के एक प्रतिभागी ने सलमान से कहा कि वह आलीशान बंगला खरीद सकते हैं, इसके बावजूद वह अब भी फ्लैट में क्यों रहते हैं। इसके जवाब में सलमान ने कहा, मुझे आलीशान बंगले के बजाय अपने बांद्रा के एक फ्लैट में रहना अच्छा लगता है, क्योंकि उस फ्लैट के ऊपर वाले हिस्से में मेरे माता-पिता रहते हैं।

आनंद राय के कारण सेट खुशनुमा बना रहता है : शाहरुख

सलमान ने कहा, इस पूरी इमारत में रहने वाले लोग एक परिवार की तरह ही हैं। जब हम छोटे थे, तो इसमें रहने वाले बच्चे सभी नीचे वाले बगीचे में एक साथ खेलते थे और कभी-कभी तो वहीं सो जाते थे। उस फ्लैट से कई यादें जुड़ी हैं, इसलिए वह उससे भावनात्मक रूप से जुड़े हुए हैं।- एजेंसी

मराठी सिनेमा पर गर्व महसूस कर रहे हैं रितेश देशमुख

डांस पर आधारित फिल्म में काम करेंगे राजकुमार राव

कुछ भी बोलने के पहले सचेत रहती हूं: कोंकणा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.