डांस पर आधारित फिल्म में काम करेंगे राजकुमार राव

Samachar Jagat | Sunday, 04 Jun 2017 10:27:45 PM
Would love to do a dance film says Rajkummar Rao

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव डांस पर आधारित फिल्म में काम करना चाहते हैं।

राजकुमार राव का कहना है कि उनके भीतर हमेशा एक डांसर मौजूद रहा है, लेकिन अभिनय स्कूल जाने के बाद उन्हें अभिनय से प्यार हो गया।

राजकुमार राव ने कहा कि मौका मिलने पर वह नृत्य पर आधारित फिल्म में काम करना पसंद करेंगे।

उन्होंने कहा कि मेरे अंदर डांसर मौजूद है। यह हमेशा रहा है, लेकिन एफटीआईआई जाने के बाद मैं बस अभिनय के प्यार में पड़ गया। बचपन से ही मैं हर प्रतियोगिता और कार्यक्रम में लोगों के सामने डांस करता रहा हूं, लेकिन जब से मैंने अभिनय करना शुरू किया।

राजकुमार राव ने कहा मेरे अंदर का अभिनेता डांसर पर हावी हो गया, लेकिन यदि कोई नृत्य पर आधारित फिल्म करने का प्रस्ताव मुझे देता है तो मैं इसे करना पसंद करूंगा।

अभिनेता अपनी फिल्म बहन होगी तेरी के प्रचार के सिलसिले में जूम चैनल के शो यार मेरा सुपर स्टार के दूसरे सीजन में शामिल हुए।

इस फिल्म में श्रुति हासन और गौतम गुलाटी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है जो बचपन से अपनी दोस्त व पड़ोसी लड$की से प्यार करता है, लेकिन वह उसे एक पड़ोसी या भाई से ज्यादा नहीं मानती।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.