पाकिस्तानी अभिनेता के खस्ताहाल, आजीविका कमाने के लिए घरों में पुताई करने के लिए मजबूर

Samachar Jagat | Monday, 22 May 2017 02:25:02 PM
Pakistani actors Decaying forced to work in homes to earn livelihood

इस्लामाबाद। पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्रीज की इस समय कितने खस्ताहाल है, इसका अंदाजा पाकिस्तानी अभिनेता शाहीद नसीब को देखकर लगाया जा सकता है। काम की तलाश में मारे-मारे फिर रहे हैं और अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए अब घरों में रंगाई-पुताई का काम करने पर मजबूर हैं। 

'टाइगर जिंदा है' के डायरेक्टर को अबू धाबी की गर्मी ने किया बेहाल

बता दे की शाहिद पाकिस्तान के सबसे चर्चित सीरियल्स ‘दुल्लारी’, ‘जब उससे मुझे मुहब्बत हुई’ और ‘इल्तजा’ जैसे सीरियल्स से फेमस हुए थे। कई टेलिफिम्स के अलावा पाकिस्तान की सुपरहिट फिल्म ‘विसेल’ में काम कर चुके और शाहिद ने कई फिल्मों की स्टोरीज भी लिखीं हैं। 

मैं अपना रास्ता खुद बनाना चाहता हूं : टाइगर श्रॉफ

द एक्सप्रेस ट्रिब्यून अखबार के अनुसार नसीब ने कहा कि मेरे लिए चीजें अब बहुत मुश्किल हो गई हैं। उन्होंने कहा कि 'मैं दिन में सिर्फ एक बार खाना खा पाता हूं। लाहौर में मेरा कोई अपना घर नहीं है। इसलिए मुझे सड़कों पर रात गुजारनी पड़ती है। मेरे पास इतने पैसे नहीं है कि मैं किराए का घर वहन कर सकूं। उन्होंने कहा कि मैं कुछ पैसे जमा करने की कोशिश कर रहा हूं ताकि मैं अपना खुद का गाना रिलीज कर सकूं। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.