'टाइगर जिंदा है' के डायरेक्टर को अबू धाबी की गर्मी ने किया बेहाल

Samachar Jagat | Monday, 22 May 2017 12:27:43 PM
tiger zinda hai the director of Abu Dhabi did the heat

मुम्बई। सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर जिंदा है कि टीम का गर्मी ने हाल बेहाल कर रखा है। इन दिनों फिल्म कि शूटिंग अबू धाबी में चल रही है। 65 दिनों के शूटिंग शेड्यूल पर  पहुंची फिल्म की पूरी टीम तपती गर्मी में जल-भुन गई है।

संजय दत्त फिर आएंगे नजर गैंगस्टर की भूमिका में

शनिवार को डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने अपनी एक फोटो ट्विटर पर शेयर की जिसमे सनग्लास, स्कार्फ और एक टोपी की मदद से तपती धूप से खुद को बचाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा- जल-भुन गया हूं। मुझे भारतीय फिल्म टीमें पसंद हैं। वे मौसम की भीषण परिस्थितियों का भी सामना अपने चेहरों पर मुस्कुराहट के साथ कर सकते हैं। टाइगर जिंदा है।

बता दे की एक था टाइगर फिल्म के सिक्वल के तौर पर बनाई जा रही इस फिल्म में सलमान रॉ के एक जासूस अविनाश सिंह राठौर की भूमिका निभा रहे हैं। इसकी कहानी में दिखाया जाएगा की रॉ एजेंट जिसे कि मरा हुआ समझ लिया जाता है वो अंतर राष्ट्रीय आंतकी संगठन के साथ लड़ता हुआ नजर आएगा। कुछ दिनों पहले अली अब्बास ने फिल्म के लीड एक्टर सलमान खान और कटरीना कैफ को स्टंट्स सिखाने के लिए हॉलीवुड एक्शन निर्देशक टॉम स्ट्रदर्स और उनकी टीम की सराहना की थी।

चीन में आमिर की 'दंगल' ने मचाई धूम, बाहुबली को दी पटकनी

वही सीक्वल में परेश रावल एक स्पेशल अपियरेंस में नजर आएंगे। यह पहली बार होगा जब वो यशराज बैनर तले काम करेंगे। अली अब्बास जफर फिल्म में परेश के होने से काफी खुश हैं। यशराज बैनर की यह फिल्म 22 दिसंबर 2017 को रिलीज होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.