आमिर सबसे प्रेरक शख्सियतों में से एक : श्रद्धा

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Feb 2017 03:20:41 PM
One of the most inspiring personalities Aamir shradha

मुंबई। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने सुपरस्टार आमिर खान की जमकर तारीफ की और कहा कि ‘दंगल’ के अभिनेता न सिर्फ सबसे प्रेरक शख्सियतों में से एक हैं बल्कि सामाजिक रूप से भी जिम्मेदार कलाकार हैं। श्रद्धा को अब तक आमिर खान के साथ फिल्म में काम करने का मौका नहीं मिला है लेकिन उनके होठों पर आमिर के लिए सिर्फ तारीफ ही है।

अभिषेक, ऐश्वर्या को लेकर फिल्म बनाएंगे अनुराग कश्यप

ट्विटर पर हैशटैग आस्क श्रद्धा के दौरान अभिनेत्री से 51 वर्षीय आमिर का एक शब्द में वर्णन करने को कहा गया था। इस पर 29 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, ‘‘बेहद प्रेरक, निडर, कलात्मक और सामाजिक रूप से जिम्मेदार शख्स।’’ उन्होंने न सिर्फ आमिर की प्रशंसा की बल्कि आलिया के साथ अपनी कथित ‘‘प्रतियोगिता’’, जैसा कि दर्शक मानते हैं, पर भी चुप्पी तोड़ी।

जब एक फालोअर ने जानना चाहा कि श्रद्धा आलिया के बारे में क्या सोचती हैं तो ‘बागी’ अभिनेत्री ने तुरंत जवाब दिया कि 23 वर्षीय अभिनेत्री ‘‘पटाखा’’ है।  शाहरूख के बारे में श्रद्धा ने कहा कि वो ‘‘किंग’’ हैं। श्रद्धा का मानना है कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन ‘‘सुपरस्टार की परिभाषा’’ हैं।

koffee With Karan सीजन-5 में कपिल शर्मा ने दिया Don’t drink and tweet  का मैसेज

श्रद्धा के साथ ‘‘एबीसीडी 2’’ में काम करने वाले वरूण धवन का जिक्र भी सवाल जवाब के दौर के दौरान आया। श्रद्धा ने कहा कि वो मेरे सहकलाकार होने से पहले मेरे बचपन के दोस्त हैं। उनके साथ बहुत खास रिश्ता है।

बॉलीवुड की ये अदाकाराएं जिन्होनें फिल्म की खातिर दिए टॉपलेस सीन

वेब सीरीज में काम करेंगी जूही चावला

कैंसर मरीजों के लिए रैंप पर चले बिग बी, वरुण और आलिया भट्ट



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.