koffee With Karan सीजन-5 में कपिल शर्मा ने दिया Don’t drink and tweet  का मैसेज

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Feb 2017 08:52:08 AM
koffee With Karan Season -5 Do not drink and tweet the message delivered by Kapil Sharma

इस बात का अनुमान लगाया जा रहा था कि कपील शर्म का कॉफ़ी विथ् करन मे अने वाला एपिसोड् प्रसारित नही किया जायेगा, मगर आखिरकार एपिसोड का प्रोमो दिखाये जाने के बद कपिल के फ़ैन्स् ने चेन कि सांस ली।

अब लगभग ये बात तय हो गई है कि कपिल शर्मा अगले हफ़्ते करण के शो कि शोभा बढाते हुये दिखेगे। प्रोमो को देखते हुये लगराह हे कि एपिसोड  अबतक का सबसे फ़निएस्ट एपिसोड होगा, कपिल करण को कहते दिखाई दे रहे है कि, वो अपनी बात हिन्दी मे कहे क्यों कि उनकी इंग्लिश डिक्शनरी में सिर्फ़् 700 वर्ड है।

बॉलीवुड की ये अदाकाराएं जिन्होनें फिल्म की खातिर दिए टॉपलेस सीन

उसके बाद कपिल करण को कहते नजर आते है कि ट्विटर के ऊपर कुछ भी लिख देते है, साथ और साथ में उन्हें भी शामिल कर लेते है। कपिल के साथ ही ट्वीटर कॉन्ट्रोवर्सी की और खीचते हुए कारण ने पूछा (जिसमे कपिल ने प्रधान मंत्री को ट्वीट करके सिस्टिम में व्याप्त भ्रष्टाचार को लेकर ट्वीट किया था) की उस रात को कौनसी चीज ने ऐसा करने के लिए प्रेरित किया। कपिल ने उसके बाद कहा कि, मैं लोगो को सलाह देना चाहूंगा की डोंट ड्रिंक एंड ड्राइव और साथ ही डोंट ड्रिंक एन्ड ट्वीट।

सनी लियोन से कम नहीं है B-Town के ये Star Kids

करण ने कपिल से कॉफी क़्विज़ पूछने शुरू किये और इंग्लिश मूवी का हिंदी में ट्रांसलेट करने को कहा  तब कपिल काफी मुश्किल में नजर आये Eternal Sunshine of the Spotless Mind  के लिए उन्होंने कहा की इसके ट्रांसलेशन की कोई ज़रूरत नहीं हे, और Fault In Our Stars के लिए उन्होंने कहा की शारुख खान की गलतिया ''अगर टीजर की बात करे तो बहुत मज़ेदार दिखाई दे रहा हे।

प्लास्टिक सर्जरी के बाद इन खूबसूरत अभिनेत्रियों की शक्ल हुई डरावनी

रेड कार्पेट पर रूक गई सबकी निगाहें, जब रूसो गाउन में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा

देव पटेल को नहीं मिला सर्वश्रेष्ठ सह अभिनेता के लिए ऑस्कर



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.