निखिल की 'बाजार' ‘The Wolf of Wall Street’ से नहीं है प्रेरित  

Samachar Jagat | Tuesday, 23 May 2017 10:42:16 AM
Nikhil's Baazaar is not inspired by  Hollywood Film The Wolf of Wall Street

मुंबई। फिल्म निर्माता निखिल आडवाणी ने कहा है कि उनकी आनेवाली फिल्म ‘बाजार’ में स्टॉक मार्केट और ट्रेडिंग है लेकिन यह फिल्म हॉलीवुड की ‘द वुल्फ ऑफ वॉल स्ट्रीट’ जैसी नहीं है। 

रीमा लागू की मौत पर एक्स हसबैंड ने किया चौंका देने वाला खुलासा

इस फिल्म का पहला लुक हाल ही में जारी किया गया था। अभिनेता सैफ अली खान कारोबारी की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म का पोस्टर रिलीज होने के बाद इसकी तुलना मार्टिन स्कॉरसिस की साल 2013 में आई फिल्म ‘द वुल्फ ऑफ वॉल स्ट्रीट’ की जा रही थी। इस हॉलीवुड फिल्म में मुख्य भूमिका में ‘लियानार्दो डिकैप्रियो’ थे।

आडवाणी ने बताया, ‘‘बाजार ऐसे लोगों के बारे में है जो हमेशा ही प्यार के उपर पैसे को चुनते हैं और इस कहानी पर काफी शोध किया गया है। यह वुल्फ ऑफ वाल स्ट्रीट’ से प्रेरित फिल्म नहीं है।’’ फिल्म की घोषणा के बाद ऐसी खबरे थी कि इस फिल्म में अक्षय कुमार या रितिक रोशन हो सकते हैं।

Piggy Chops की पहली हॉलीवुड फिल्म को मिला ए सर्टिफिकेट, बिकिनी सीन्स से सेंसर को नहीं ऐतराज़

इस फिल्म का निर्देशन गौरव चावला ने किया है और यह फिल्म स्टॉक मार्केट और ट्रेडिंग के बारे में है। इस फिल्म में अभिनेता सैफ अली खान स्मार्ट गुजराती कारोबारी का किरदार अदा कर रहे हैं। खान के अलावा इस फिल्म में रोहन मेहरा ओर राधिका आप्टे हैं।- एजेंसी 

'नीरजा' फिल्म निर्माताओ पर नीरजा भनोत का परिवार करेगा कानूनी कार्रवाई

कान में प्रियंका चोपड़ा की सिक्किमी फिल्म ‘पहुना’ का पोस्टर जारी

फिल्म बहन होगी तेरी का नया गाना 'तेरी यादों में' हुआ रिलीज



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.