रीमा लागू की मौत पर एक्स हसबैंड ने किया चौंका देने वाला खुलासा

Samachar Jagat | Tuesday, 23 May 2017 09:58:45 AM
X Hussband did the startling disclosure On the death of reema lagoo

मुंबई। 18 मई के दिन बॉलीवुड में मां के किरदार को निभाने वाली रील लाइफ मदर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। महज 59 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाली रीमा लागू की कार्डियक अरेस्ट की वजह से मौत हुई। उनकी मौत पर बॉलीवुड ने गहरा शोक व्यक्त किया। 

आपको बता दें कि मरने से पहले भी वे छोटे पर्दे के एक धारावाहिक नामकरण में काम कर रही थी। उनकी मौत को लेकर उनके एक्स हैसबैंड विवेक ने एक चौकाने वाला खुलासा किया हैं।

Piggy Chops की पहली हॉलीवुड फिल्म को मिला ए सर्टिफिकेट, बिकिनी सीन्स से सेंसर को नहीं ऐतराज़ 

जानकारी के मुताबिक विवेक ने न्यूज पोर्टल को दिए गए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि रीमा लागू को दिल से संबधित ऐसी कोई परेशानी नही थी। ये चौकाने वाली बात है कि जब उनकी तबियत खराब हुई और इस बात की जानकारी रीमा ने अपनी बेटी मृण्मयी और दामाद विनय वैकुल को बताया तो वे तुरंत ही अंधेरी के कोकिलाबेन अस्पताल ले गए।

जहां डॉक्टरो ने उनकी तुरंत ईसीजी कर इस बात की जानकारी दी कि उन्हें माइल्ड हार्ट अटैक आया था। उनकी गंभीर हालत के कारण उन्हें उस रात आईसीयू में रखा गया।

'नीरजा' फिल्म निर्माताओ पर नीरजा भनोत का परिवार करेगा कानूनी कार्रवाई 

ईसीजी के बाद उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया, कुछ समय बाद ही वे सो गई। अचानक से उनका पल्स रेट और रक्तचाप गिर गया, डॉक्टर ने उनकी स्थिति को सामान्य करने की कोशिश की मगर वे रीमा को बचाने में कामयाब नही हो पाए। 

source - google

कान में प्रियंका चोपड़ा की सिक्किमी फिल्म ‘पहुना’ का पोस्टर जारी

फिल्म बहन होगी तेरी का नया गाना 'तेरी यादों में' हुआ रिलीज

श्वेता तिवारी ने शेयर की अपने क्यूट से बेटे की फोटो 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.