यादगार वेडिंग के लिए नील नितिन ने तय किया वेन्यू , झीलों के शहर में लेंगे फेरे !

Samachar Jagat | Saturday, 17 Dec 2016 03:53:48 PM
neil-nitin-mukesh will get marry in february at Udaipur lack city

बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश ने वेन्यू डिसाइड कर लिया है। वो अपनी शादी को लेकर बहुत एक्साइटेड है। नील अपनी शादी को एक यादगार वेडिंग बनाना कहते है। इसके लिए उन्होंने वेन्यू झीलों के शहर उदयपुर को वेन्यू चूस किया है। नील अपनी मंगेतर रुक्मिणी सहाय से उदयपुर में सात फेरे लेंगे।

नहीं चला सना खान की बोल्ड अदाओं का जादू,'वजह तुम हो’ ने पहले दिन कमाये सिर्फ 2.86 करोड़ 

शादी समारोह रैडिसन ब्लू होटल में सात फरवरी से शुरू होकर नौ फरवरी तक चलेगा। नील के परिवार की ओर से इसमें परिवार के सदस्यों,रिश्तेदार और दोस्तों सहित 500 लोग शामिल होंगे। आठ फरवरी को मेहंदी और संगीत सेरेमनी होगी। शादी में राजस्थान की पारंपरिक संस्कृति की झलक दिखेगी।

नील ने कहा, 'अगर मुझे फैसला लेना होता तो मैं मंदिर में शादी रचाता। उन्होंने कहा 'उदयपुर में शादी समारोह का फैसला दोनों परिवारों ने संयुक्त रूप से लिया है और एक आज्ञाकारी बेटा होने के नाते मैंने इसे स्वीकार कर लिया। 'नील ने कहा ,उदयपुर में शादी होने से रुक्मिणी तीन दिनों तक अपने परिवार व रिश्तेदारों से अच्छे से मिल सकेंगी। 

दंगल' के साथ आएगा रणबीर-कैटरीना की 'जग्गा जासूस' का ट्रेलर 

नील और रुक्मणी का रिसेप्शन मुंबई में जेडब्ल्यू मैरियट होटल में 17 फरवरी को होगा। जिसमें फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियां शामिल होंगी। बता दें की नील ने इसी साल दशहरा के शुभ अवसर पर जुहू के एक होटल में रुक्मिणी से सगाई की थी। 

 

आखिर क्यों पसंद किया जाता है युवाओं द्दारा लिव-इव रिलेशन जानिए

चाय के कप को पकड़नें का सही तरीका क्या आप जानते है.....

विंटर्स और वेडिंग सीज़न्स के लिए पूर्णिमा गोयल ने लांच की विंटर लुक्स और दिए मेकअप टिप्स



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.