BB10 : मोनालिसा से नाराज़ है मंगेतर , टूट ना जाये शादी !

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 11:47:06 AM
monalisas-fiance-is-not-happy-with-her-as-she-shows-closeness-with-manu

मुंबई। 'बिग बॉस 10' की कंटेस्टेन्ट भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा शो में अपन बोल्डनेस का जलवा बिखेरती रहती है। लेकिन अब मोनालिसा पर अपने जलवे लुटाने की आदत भरी पड़ सकती है। खबरें है कि मनु के साथ मोना की नज़दीकियां उनके मंगेतर विक्रांत सिंह राजपूत को पसन्द नहीं आ रही है।

'डियर जिंदगी' का नया गाना  'ऐ जिंदगी'.....रिलीज : Watch video

एक इंटरव्यू में विक्रांत ने कहा था कि वह मोना के व्यवहार से खुश नहीं हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सगाई हो चुकी है और हम शादी भी करने वाले थे। लेकिन अब मुझे शादी के बारे में विचार करना पड़ रहा है। मैं अब कन्फ्यूज्ड हूं।

हालांकि विक्रांत ने कहा की वो समझते  ये सब ड्रामा है। बाहर आने पर सब ठीक हो जाएगा, लेकिन उनके परिवार और उन्हें ये सब देखना नहीं है।बात दें मोनालिसा ने बिग बॉस के घर में बतौर सेलिब्रटी एंट्री ली।

नौ साल बाद अपने 'बेटे' से मिले सलमान  !

लेकिन उनकी इंडिया वालों टीम से  मनु पंजाबी और मनवीर गुर्जन ज़्यादा बनती है, मनु - मोना को लेकर तरह-तरह की बातें होती रही हैं। अब ऐसा लगता है कही मोनालिसा को बिग्ग बॉस में आना महँगा न पड़ जाये ?

 

 

अपने पार्टनर को प्यार का अहसास दिलाने के लिए आज़माए 'Kiss' के ये असरदार तरीके

क्या आप जानते है कि शादी के पहले साल एक लड़की क्या सोचती हैं?

ब्रेकअप के बाद कुछ ऐसे संभाले खुद को.....



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.