शादी के बाद भी काम को लेकर पैशेनेट है लिज़ा हेडन 

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Dec 2016 09:35:11 AM
Lisa Hayden is Passionate at work after marriage

नई दिल्ली। हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रेंड डिनो लालवानी से शादी कर सेटल हो चुकी हॉलीवुड और बॉलीवुड एक्ट्रेस लिज़ा हेडन की ज़िन्दगी में कोई बदलाव नहीं आया है। लिज़ा का कहना है कि शादी के बाद भी उनकी जिंदगी लगभग वैसी ही है, जैसे पहले थी।

'एक इंटरव्यू  में लीजा ने बताया , ' शादी के बाद जिंदगी बहुत ज्सादा नहीं बदली है। मैं सीधे अपने काम पर लौट आई। मगर मेरे ख्याल से बच्चे होने के बाद बदलाव आ जाता है, शादी के बाद नहीं खास तौर से तब जब आपने सही इंसान से शादी की हो जो आपकी लाइफ स्टाइल व प्रोफेशन को अच्छे से समझता हो।'

BB10 : इम्यूनिटी टास्क के लिए स्वामी ओम ने किया ये बड़ा समझौता, घरवालों ने जताया विरोध 

लीजा ने कहा, 'मेरे ख्याल से मैंने आधिकारिक रूप से होने से पहले ही मैंने अपने दिमाग में अपनेे पति से शादी कर ली थी। जब आप किसी के प्यार में पड़ते हो, आप एक दूसरे से कमिटमेंट करते हो। यही होता है सब कुछ।'लीजा का मानना है कि प्यार के बिना जिंदगी कुछ भी नहीं है और उनके लिए परिवार सबसे अहम है। 

जानिए ! वीकेंड में बेफिक्रे ने कमाए कितने करोड़ 

बता दें हॉलीवुड मॉडल लिज़ा ने बॉलीवुड में  2010 में आयी सोनम कपूर की फिल्म 'आयशा' से एंट्री की थी । 2014 में आई कंगना रनोट की फिल्म 'क्वीन' से लिज़ा को अच्छी खासी पहचान मिल गयी। लिज़ा 'द ट्रिप' नामक एक वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं, इसका प्रीमियर 15 दिसंबर को है।

 

कंप्यूटर पर काम करते हुए आंखों पर पड़ता है जोर

जींस को हर वक्त नया बनाए रखने के लिये अपनाएं ये तरीके

भारत में सर्दियों के मौसम में गोवा है सबसे पसंदीदा पर्यटन स्थल



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.