बाहुबली-2 फिल्म के टिकट की कीमत को सीमित करने की कर्नाटक फिल्म चैंबर ने उठाई मांग 

Samachar Jagat | Thursday, 27 Apr 2017 11:36:36 AM
Karnataka film chamber raised demand for limiting the ticket price of Bahubali-2 film

बेंगलूरू। ‘बाहुबली-2’ के लिए टिकट की पूर्व बुकिंग में अधिक दाम वसूलने की वजह से सरकार के एक लंबित प्रस्ताव को लागू करने की मांग फिर से होने लगी है जिसमें टिकट की कीमत 200 रूपये पर सीमित करने की बात है।

कर्नाटक फिल्म चैंबर्स ऑफ कॉमर्स केएफसीसी के अध्यक्ष एस आर गोविंदु ने कहा कि 28 अप्र्रैल को रिलीज होने जा रही प्रभास अभिनीत फिल्म के लिए टिकट की कीमत 120 रूपये से 600 रूपये के बीच है और यह तकरीबन 900 रूपये तक जा सकती है।

पुण्यतिथि विशेष : बॉलीवुड के इस 'लेडी किलर' को देखकर बढ़ जाती थी लड़कियों के दिल की धड़कन

उन्होंने कहा कि चैंबर इस साल बजट में शामिल किए गए प्रस्ताव को लागू करने के लिए सरकार से बातचीत कर रहा है क्योंकि उसे शहर के सिनेमाघरों द्वारा अधिक पैसे वसूलने की शिकायतें मिलीं है।

गोविंदु ने कहा कि अधिकारियों के साथ बैठक में, उन्होंने मांग की कि सरकार अगर प्रस्ताव को लागू करती है तो ‘बाहुबली-2’ और अन्य फिल्मों के लिए वसूले गए अधिक पैसों को वापस किया जाए। चैंबर प्रमुख ने कहा कि उन्हें उम्मीद है इस बाबत जल्द सरकारी आदेश जल्द आएगा।

दिक्कत लाउडस्पीकर से है मंदिर और मस्जिद से नहीं : अरुणा ईरानी

घटनाक्रम से अवगत सूचना और जन संपर्क विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि संबंधित विभाग मामले से संबंधित रूकावटों को दूर करेगी और कुछ दिनों में प्रस्ताव को लागू कर दे देगी।

बाहुबली के निर्माता ने लगाया एमीरेट्स एयरलाइन्स पर 'जातिवाद' का आरोप

जल्द ही बॉलीवुड की इन फिल्मों में नजर आएंगी प्रियंका 

‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ को एफसीएटी से मिली मंजूरी से खुश हूं : अलंकृता



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.