दिक्कत लाउडस्पीकर से है मंदिर और मस्जिद से नहीं : अरुणा ईरानी

Samachar Jagat | Thursday, 27 Apr 2017 10:16:01 AM
Trouble is from loudspeaker Not from the temple and the mosque Aruna Irani

बरेली। बॉलीवुड चरित्र अभिनेत्री अरुणा ईरानी ने लाडस्पीकर के मुद्दे पर गीतकार सोनू निगम का बचाव करते हुए कहा कि मंदिर और मस्जिद से परेशानी नहीं है केवल उस पर बजने वाले लाउडस्पीकर से दिक्कत है।

बरेली विश्विविद्यालय में आयोजित दीक्षांत समारोह में चरित्र अभिनेत्री अरूणा ईरानी और अभिनेता जैकी श्राफ ने शिरकत किया। समारोह में दोनों को डॉक्टरेट की डिग्री से नवाजा गया।

बाहुबली के निर्माता ने लगाया एमीरेट्स एयरलाइन्स पर 'जातिवाद' का आरोप 

इस अवसर पर सुश्री ईरानी ने सोनू निगम की वकालत करते हुए कहा कि लाउडस्पीकर की जो बात उठाई है उसको वह ठीक मानती हैं। उन्होंने कहा कि सोनू को मंदिर और मस्जिद से परेशानी नहीं है केवल उस पर बजने वाले लाउडस्पीकर से दिक्कत है। इस मामले को धर्म के नजरिये से नहीं देखना चाहिए।

रुपहले पर्दे पर लंबी पारी खेलते हुए दर्शकों के दिलो-दिमाग पर अपनी छाप अंकित कर देने वाली अभिनेत्रियों में से अरुणा ईरानी ने डॉक्टरेट की डिग्री लेने के बाद पत्रकारों से कहा कि वह बरेली में अपना झुमका नहीं गिरने नहीं देंगी। वह झुमके के पेंच काफी कस कर आई हैं। उनके दोनों ही झुमके सुरक्षित हैं और वह इन्हें लेकर जा रही हैं। उन्होंने कहा कि वह बरेली आते समयत खास तौर से झुमका पहनकर आई थीं।

जल्द ही बॉलीवुड की इन फिल्मों में नजर आएंगी प्रियंका  

उन्होंने कहा कि फिल्म मेरा साया में पड़ोसी जिले के शायर शकील बदायूंनी ने बरेली के बाजार में झुमका गिरा रे गीत लिखा था। उन्होंने कहा कि बरेली झुमके का शहर है लेकिन उनके दोनों झुमके सलामत हैं।

‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ को एफसीएटी से मिली मंजूरी से खुश हूं : अलंकृता

जानिए कैसे किया कपिल ने नीना गुप्ता और सुनिधि चौहान का अपमान 

प्लेब्वॉय मैगजीन पर इस मॉडल ने दिया था पहला न्यूड पोज



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.