जानिए ! क्यों साल 2016 के खत्म होने से खुश है कंगना रनौत ?

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Dec 2016 02:33:28 PM
kangana-ranaut-is-happy-with-the-end-of-2016

नई दिल्ली। बॉलीवुड क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत को साल 2016 के खत्म होने से बहुत ख़ुशी है। कंगना का  कहना है कि ये साल उनके लिए कई उतार-चढ़ाव लेकर आया। ये साल उनके लिए परीक्षाओं से भरा साल रहा और उन्हें खुशी है कि यह अब खत्म होने को है। 

हालांकि इस साल कंगना की कोई फिल्म नहीं आयी। इसके बावजूद ऋतिक रोशन के साथ हुए विवाद के कारण कंगना सुर्ख़ियों में छायी रही। कंगना का इशारों इशारों में ऋतिक को अपना ‘सिली एक्स’ बताने के बाद से ही दोनों के बीच विवाद जारी है। मामले के कानूनी रूप लेने के बाद ऋतिक के साथ उनका यह विवाद और बढ़ गया था। कंगना ये बातचीत सोमवार रात बोनडिना एलंगबाम की किताब ‘‘बिटवीन द पोयट एंड हर पेंसिल’’ लॉन्चिंग के दौरान की। 

तैमूर के बर्थ को पापा सैफ और मासी करिश्मा ने कुछ ऐसे किया सेलिब्रेट: PHOTO

कंगना ने कहा, ‘यह साल मेरे लिए काफी उतार-चढ़ाव भरा था। कई स्तरों पर यह काफी अभिभूत करने वाला रहा, कई मामलों में काफी परीक्षाओं भरा, लेकिन विश्वास करिए मैं अब काफी खुश हूं कि यह खत्म हो रहा है।’ कंगना ने ये भी बताया कि उनकी निजी जिंदगी से जुड़े विवादों को छोड़ दें तो उन्हें उनकी आने वाली फिल्म ‘रंगून’ में काफी पेचीदा किरदार निभाने का मौका मिला। 

अपने फेवरेट सुपरस्टार सलमान के बर्थडे पर फैन्स को मिलेगा ये गिफ्ट !

उन्होंने कहा, ‘यह एक ऐसा वर्ष है, मैं जिसके खत्म होने का इंतजार कर रही हूं, जैसा कि मैंने कहा कि निजी और पेशेवर दोनों स्तर पर यह काफी परीक्षाओं भरा रहा। मुझे उन परेशानियों का डट कर सामना करना था जिनमें में घिरी थी। जूलिया (फिल्म रंगून में उनका किरदार) मेरी जिंदगी का सबसे कठिन किरदार था। यह सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार था। यह कई स्तरों पर काफी परीक्षाओं से भरा था। मैं खुश हूं कि हम वर्ष 2017 की ओर बढ़ रहे हैं।’ 

 

क्या आपके मुंह से भी आती है बदबू तो जानें क्या है कारण

मेकअप की शौकीन हैं तो इन बातों का रखें खास ख्याल

जिम जाने से पहले पढ़ लें ये बातें कोई साइड इफेक्ट नहीं होगा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.