13 साल से लिव इन में रह रहे कमल हासन और गौतमी के रास्ते हुए अलग 

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Nov 2016 09:03:20 AM
kamal-hasan-and-gautami-ended-their-13-year-old-live-in-relationship

चैन्नई। अभिनेता कमल हासन और अभिनेत्री गौतमी 13 साल पुराना रिश्ता टूट गया हैं। दोनों सालों से लिव इन में रह रहे थे।  गौतमी ने खुद सोशल मीडिया में इसकी खबर दी है। गौतमी ने मंगलवार को एक ब्लॉग पोस्ट 'ज़िन्दगी और फैसले' टाइटल नाम से लिख जानकारी दी। 

गौतमी ने ब्लॉग पोस्ट में लिखा है कि 'उन दोनों के रास्ते ऐसे मोड़ पर पहुंच चुके हैं जहां पर साथ नहीं चला जा सकता।' गौतमी के मुताबिक उन्होंने पिछले दो साल से  चीजों में तालमेल बिठाए रखने की  बहुत कोशिश की। गौतमी ने अलग होने की खबर को अपने लिए दिल टूटने वाली बताया। लेकिन साथ ही कहा कि वो अलगाव की खबर को इसलिए सार्वजनिक नहीं कर रही हैं कि उन्हें किसी हमदर्दी की जरूरत है या वो इसके लिए कमल हासन को कोई दोष देना चाहती हैं। 

Happy Birthday : बॉलीवुड में किंग खान के रूप में पहचान बनायी शाहरूख ने

गौतमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने से पहले कमल हासन की दो शादियां हुई थीं जो सफल नहीं रही थीं। कमल हासन ने 1978 में नृत्यांगना वाणी गणपति से शादी की थी जो 10 साल चलने के बाद टूट गई। उसके बाद कमल हासन ने 1988 में अभिनेत्री सारिका से शादी की। 

 इस शादी से उनकी दो बेटियां श्रुति हासन और अक्षरा हासन हैं। कमल हासन और सारिका के बीच 2004 में तलाक हुआ। 

...तो इसलिए सनी लियोनी की मूवी से हटा दिए गए सेक्स सीन

बता दें कि गौतमी की 1998 में बिजनेसमैन संदीप भाटिया से शादी हुई थी।1999 में गौतमी और संदीप की बेटी सुब्बालक्ष्मी ने जन्म लिया। लेकिन गौतमी और संदीप का 1999 में ही तलाक हो गया। गौतमी और कमल हासन 2005 से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.