साल 2016 में चंडीगढ़ को मिली ये 3 सेलिब्रिटी बहुएं...जानिए 

Samachar Jagat | Thursday, 22 Dec 2016 12:37:15 PM
In 2016 Chandigarh get 3 Celebrity brides

2016 उन बॉलीवुड और टीवी स्टार्स के लिए बहुत खुशगवार जिन्हें इस साल अपना हमसफ़र मिला। इस साल कई स्टार्स ने अपना जीवनसाथी चुना और शादी के बन्धन में बंधे गए। बात अगर सिर्फ किसी एक शहर की करे तो इस मामले में चंडीगढ़ सबसे लकी रहा है। क्योंकि इक ही साल में उसे तीन तीन सेलिब्रिटी बहुए जो मिली है। जी हां ! इस साल चंडीगढ़ से तीन बाराते निकली।

नन्ने तैमूर' का मजाक बनाने वालों को नाना ऋषि कपूर ने लगाई फटकार बोले.....

ये  है .....

विवेक दहिया-दिव्यांका त्रिपाठी 
इनमें सबसे पहली बारात टीवी सीरियल 'ये है मुहब्बतें फेम एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के घर आयी। दिव्यांका त्रिपाठी ने 8 जुलाई को चंडीगढ़ मूल के एक्टर विवेक दहिया के साथ सात फेरे लिए। दिव्यंका की हल्दी ,मेहंदी और संगीत की रस्म उनके होम टाउन भोपाल में हुई। दोनों में सात फेरे भी भोपाल में लिए। इसके बाद चंडीगढ़ में रिसेप्शन हुआ था। 

Special Screening : दंगल देख गदगद हुआ बॉलीवुड, ये रहा सेलब्स रिएक्शन 

युवराज सिंह-हेजल कीच
इंडियन क्रिकट टीम के क्रिकटर युवराज सिंह ने भी ब्रिटिश मूल ली बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल हेजल कीच से शादी रचाई है। इन्होंने अपनी शादी को 'युवराज हेजल प्रिमियर लीग' नाम दिया है और शादी के कार्ड में भी यही प्रिंट कराया गया। युवराज ने अपनी मां की अच्छा अनुसार चंडीगढ़ से 40 किलोमीटर स्थित बाबा राम सिंह के डेरा के गुरद्वारा में 30 नवम्बर शादी की। इसके बाद हिन्दू रीति रिवाजो से गोवा में दुबारा शादी है। ग्रैंड रिसेप्शन दिल्ली और मुम्बई में किया जिसमे बहुत से दिग्गज,सेलेब्रेटीस और इंडियन क्रिकट टीम के खिलाडी  शामिल हुए। 

सुयश राय-किश्वर मर्चेंट

टीवी स्टार और रियल्टी शो बिग बॉस फेम इस जोड़ी ने भी हाल ही में को शादी की है। सुयश भी चंडीगढ़ मूल के है। इस कपल की शादी को लेकर सभी दोस्तों में काफी क्रेज था। सुकिश की शादी शादी से पहले दोनों ने ही बैचलर पार्टी इंजॉय की थी। 'सुकिश' के नाम से पॉपुलर यह जोड़ी 6 साल डेटिंग के बाद फाइनली 16 दिसम्बर  शादी के बंधन में बंध गई है। पॉपुलर टीवी सीरियल 'प्यार की यह एक कहानी' (2010-2011) के सेट पर इनकी पहली मुलाकात हुई थी। चार महीने तक एक-दूसरे को समझने के बाद वे रिलेशन में आए। 2014 में वे 'खुशनुमा' नाम के वीडियो में साथ दिखाई दिए थे।

 

70 का ट्रेंड एक बार फिर आया fashion में

कूल कुल सीजन में दिखे हॉट हॉट

खट्टे फलों को खाने से बनाये अपने आप को सूंदर, जानिए कैसे



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.