'ऐ दिल...' में नहीं दिखाए गए इस पाकिस्तानी एक्टर के सीन,  कर रहे अफ़सोस !

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Nov 2016 12:20:56 PM
imran-abbas-talks-about-chopping-his-scenes-from-ae-dil-hai-mushkil

मुंबई। करण जौहर की फ़िल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' रिलीज़ से पहले पाक कलाकार होने की वजह से मुसीबतों में घिरी रही। काफी जद्दोजहद के बाद 28 अक्टूबर परदे पर आयी। फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। मगर पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास नाखुश है।

Big Boss 10 : सेलेब्स को मिला सीक्रेट टास्क, मोनालिसा ने मनु को किया किस, स्वामी बने राजा 

दरअसल फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में पाकिस्तानी एक्टर्स फ़वाद ख़ान और इमरान अब्बास ने केमियो किए हैं। विरोधों के चलते फ़िल्म की रिलीज़ सुनिश्चित करने के लिए करण जौहर ने दोनों पाकिस्तानी एक्टर्स के सींस की लंबाई कम कर दी थी, जिसको लेकर इमरान को थोड़ा अफ़सोस है। 

इमरान का ये अफ़सोस फेसबुक पर एक बातचीत के दौरान सामने आया। राबिया आरिफ़ नाम के एकाउंट से फ़िल्म देखने को लेकर कमेंट किया गया था, जिसके जवाब में इमरान ने लिखा- ''राबिया, फ़िल्म में 4 सीन तो हैं ही नहीं। बचे हुए बाक़ी सींस को एंजॉय करना।''

इमरान फ़िल्म में अनुष्का शर्मा के किरदार एलिज़ा के मंगेतर के रोल में हैं और ब्रेकअप सांग में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और लीज़ा हेडन के साथ वो भी थिरक रहे हैं। 

Waoo !! इस फिल्म में फिर साथ नज़र आएंगे सलमान-शाहरुख़ !

आपको बता दें कि फ़िल्म में इन पाकिस्तानी एक्टर्स के होने की वजह से 'ऐ दिल है मुश्किल' का काफी विरोध किया गया था। नौबत ये आ गई थी कि महाराष्ट्र में एमएनएस ने इसे किसी भी क़ीमत पर रिलीज़ ना होने देने की धमकी दी थी। कोई और चारा ना देखकर, करण ने फ़िल्म से फ़वाद और इमरान के सींस को काटकर छोटा कर दिया था। हालाँकि  विरोध के दौरान सिर्फ़ फ़वाद ख़ान का नाम ही उछाला गया था, जबकि इमरान का नाम किसी ने नहीं लिया। 

 

 

ब्रेकअप के बाद इस तरह संवारे ज़िन्दगी को 

जब नींद न आये और बेचैनी सताये तो ये उपाय अपनाये

टेस्टोस्टेरोन अधिक तो महिलाओं में गर्भाशय के कैंसर का खतरा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.