Big Boss 10 : सेलेब्स को मिला सीक्रेट टास्क, मोनालिसा ने मनु को किया किस, स्वामी बने राजा 

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Nov 2016 11:33:46 AM
bigg-boss-i-november-written-update

दिनोंदिन बिगबॉस सीजन 10 के घर के हालात और भी दिलचस्प होते जा रहे है। फ़िलहाल शो में सेलेबस और इंडियावालो के बीच लग्जरी टास्क को लेकर जद्दोजहद हो रही है। सुबह की शुरुआत नाच गाने और एक टास्क के साथ  हुई। ये टास्क सेलेब्स को मिला। सेलेब्स की टीम की ओर से गौरव को अगले लक्ज़री टास्क के लिए एक काम दिया, जो सेलिब्रिटी को आम आदमी से छुपकर करना था। 

हालांकि शो में बिग बॉस की ओर से दिए गये राजा रंक ड्रामा से पहले नितिभा और मनु में जमकर बहस हुई। जिसका भाग मनवीर भी बने। इसके बाद रजा रंक टास्क शुरू हुआ।  तो वहीं दूसरी ओर बिगबॉस के घर में मोनालिसा और मनु पंजाबी अपनी नजदीकियों को लेकर घरवालो के चर्चा का विषय बन गये हैं। फिर शो में शुरू हुआ टास्क जोकि बिग बॉस ने सेलिब्रिटीज़ को सौंपा था।

हालांकि इस टास्क में सेलेब्स की टीम कि और से राहुल ओमजी को अपने कपड़े पहनाने में असफल रहे लेकिन इस टास्क में लोपा मनु को फल खिलाने में सफल रही। तो वहीं सीक्रेट टास्क के तहत मोनालिसा मनु के गाल पर किस करती हुई नजर आयीं। 

सिल्वर स्क्रीन ही नहीं Twitter के भी बादशाह है SRK .....देखिये !

लोकेश और स्वामी ओम जी के बीच जबरदस्त कहा-सुनी भी हुए। जिसके बाद लोकेश ने स्वामी ओम जी की असलियत घरवालों के सामने खोल दी। वहीं गौरव चाहते थे कि सेलिब्रिटी चुपचाप बिग बॉस के सीक्रेट टास्क के अनुसार इंडियावालों से काम करवाते रहें। लेकिन तभी लोपा और मनु पंजाबी में बहस छिड़ गई।

Waoo !! इस फिल्म में फिर साथ नज़र आएंगे सलमान-शाहरुख़ !



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.