शाहरुख़ खान की 'रईस का नया पोस्टर out : देखिये 

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Dec 2016 08:24:46 AM
hahrukh-khan-release-new-poster-of-raees

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सुपरस्टार किंग खान की फिल्म 'रईस' का ने पोस्टर रिलीज़ हो गया है।  इस फिल्म का ट्रेलर 7 दिसंबर यानि आज आने वाला है, लेकिन इससे पहले शाहरुख ने अपनी फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है। शाहरुख ने ट्विटर के जरिए फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'आज रईस का नया पोस्टर देखो..कल ट्रेलर देखने को मिलेगा।'

अनुष्का शंकर ग्रैमी पुरस्कार के लिए नामित

पोस्टर में शाहरुख का लुक भी जबरदस्त लग रहा है। फिल्म के पोस्टर में लिखा है अपना टाइम शुरू। 'रईस' का ट्रेलर 9 शहरो में 500 स्क्रीन्स में दिखाया जाएगा। ट्रेलर लांच के दौरान शाहरुख कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपने फैन्स से बातचीत भी करेंगे। 

खबरों की मानें तो ऐसा पहली बार होगा जब किसी भी फिल्म के ट्रेलर को इतने सारे स्क्रीन पर एक साथ दिखाया जाएगा। इस बारे में फिल्म मेकर्स ने बताया कि उनका इरादा देश के हर एक शहर के सिनेमा हाल में 'रईस' के ट्रेलर को पहुंचाने का है। इसके लिए 3500 स्क्रीन्स में ट्रेलर दिखाना इसी दिशा में उनका एक प्रयास है।

ऐश्वर्या राय की ख़ुदकुशी की खबर ये बोले अमिताभ बच्चन, जानिए क्या कहा !

खबरों की मानें तो ऐसा पहली बार होगा जब किसी भी फिल्म के ट्रेलर को इतने सारे स्क्रीन पर एक साथ दिखाया जाएगा। इस बारे में फिल्म मेकर्स ने बताया कि उनका इरादा देश के हर एक शहर के सिनेमा हाल में 'रईस' के ट्रेलर को पहुंचाने का है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.