ऐश्वर्या राय की ख़ुदकुशी की खबर ये बोले अमिताभ बच्चन, जानिए क्या कहा !

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Dec 2016 03:56:44 PM
Amitabh Bachchan give reaction on his daughter in law Aishwarya Rai Bachchan suicide rumour in media Know what said

पाकिस्तान से आई भारतीय एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की आत्महत्या की सोशल मीडिया में आग की तरह फ़ैल गई। खबर के मुताबिक ऐश्वर्या राय ने अपने शादीशुदा जीवन में चल रही दिक्कतों के चलते आत्महत्या कर ली। जबकि ऐसी खबरों से बेपरवाह ऐश्वर्या राय फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की बर्थडे पार्टी एन्जॉय  कर थीं।  

रणवीर सिंह के सवाल का कंगना ने दिया ये सॉलिड Answer

अमिताभ ने उनकी बहू के आत्महत्या करने की खबर पर रिपोर्टर के सवाल पर कोई जवाब नहीं दिया। उन्होंने रिपोर्टर की ओर देखा और धीरे से मुस्कुरा दिया। साथ ही अमिताभ ने इस बारे में कोई भी प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया। हिमेश की एल्बम के लॉन्च पर पहुंचे अमिताभ ने रिपोर्टर के सवाल को पूरी तरह से इगनोर नहीं किया लेकिन उस पर वह कुछ बोले भी नहीं, और अपने नॉर्मल एक्सप्रेशन के साथ बात को आगे बढ़ा दिया।

संजय-माधुरी के बाद अब वरूण-आलिया करेंगे तम्मा तम्मा

वैसे राय पहली ऐसी सेलिब्रिटी नहीं हैं जिनकी मौत की झूठी खबरें फैली। इससे पहले 2008 में उनके ससुर और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बारे में भी ऐसी अफवाहे आयी थीं।

 

Read more :

 

वेडिंग सीजन : शादी के कुछ हफ्ते पहले तक रखे इन ध्यान 

अगर आप भी है दोमुंह बालों से परेशान तो अपनाइए ये घरेलु टिप्स

कॉफी एक फायदे अनेक, जानें कैसे लाभकारी है कॉफी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.