बेटी की हां के बाद मलयालम आर्टिस्ट काव्या और दिलीप ने की शादी

Samachar Jagat | Saturday, 26 Nov 2016 12:27:34 PM
dilip-tied-the-knot-with-each-other-and-kavya

कोच्चि। मलयालम एक्टर काव्या माधवन और दिलीप शुक्रवार को शादी के बंधन में बढ़ गए है। काव्या और दिलीप अपने करीबी मित्रों और रिश्तेदारों की मौजूदगी मेंपरिणय सूत्र में बंधे। शादी का समारोह  यहां एक होटल में रखा गया। 

नोटबंदी के कारण इस टीवी एक्टर की शादी टली

शादी समारोह का आयेाजन सादगी के साथ किया गया जबकि इस. शादी में मलयालम सिनेमा के कई सितारे शामिल हुये। शादी में ममूट्टी, जयराम, केपीएसी ललिता और मीरा जैस्मिन समेत मलयालम फिल्मों के कई सितारे शािमल हुये। 

इससे पहले दिलीप ने वर्ष 1998 में अभिनेत्री मंजू वारियर से शादी की थी और वर्ष 2015 में दोनों में तलाक हो गया था। दोनों की एक बेटी, मीनाक्षी भी है। काव्या माधवन ने भी वर्ष 2009 में निशाल चंद्र से शादी की थी और वर्ष 2011 में दोनों के बीच तलाक हो गया था। 

परिणीति-आयुष्मान ने इस अंदाज़ में बताई 'मेरी प्यारी बिंदु' की रिलीज डेट

ये दोनों ने 'मीशामाधवन', 'थेनकासिपत्तेनेन्म' सहित 21 फिल्मों में साथ काम किया है। 2016 में फिल्मकार अदूर गोपालकृष्णन की फिल्म 'पिन्नेयम' में भी दोनों साथ नजर आए थे। 

 

कुछ ऐसे बनाएं अपनी शादी को यादगार...

सीजेरियन सर्जरी के बाद महिलाएं ऐसे रखें अपनी सेहत का ख्याल

क्या आपको भी गाॅसिप करने में आता है मज़ा, तो जाने यह बातें-



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.