नोटबंदी के कारण इस टीवी एक्टर की शादी टली

Samachar Jagat | Saturday, 26 Nov 2016 09:31:17 AM
ue-to-noteban-tv-celebs-shakti-arora-and-neha-saxena-postpone-their-wedding

नोटबंदी के कारण आजकल हर आम और खास इंसान परेशानियां झेल रहा है। लोग ATM और बैंक के बाहर लंबी कतारों लगे रहते हैं।  नोटबंदी के चलते आम लोगों की शादियों में रुकावट की खबरें सुनने में आ रहीं थी लेकिन अब सेलिब्रिटीज की जिंदगी पर भी नोटबंदी का अच्छा खासा असर देखा जा रहा है। 

आदित्य के साथ काम करना बेहद आसान : वाणी कपूर 
 
टीवी के जाने माने स्टार शक्ति अरोड़ा और उनकी मंगेतर टीवी एक्ट्रेस नेहा सक्सेना की नोटबैन के चलते शादी को टाल दिया गया है। इस टीवी स्टार कपल की शादी की तारीख 15 नवंबर तय की गई थी लेकिन अब शक्ति ने खुद ये बात कही है कि उन्हें नहीं लगता कि वह इस साल शादी के बंधन में बंध पाएंगे। 

शाहरूख के साथ काम करना अध्भुत रहा है : अनुष्का

शक्ति ने अपनी इस परेशानी के बारे में बात करते हुए कहा, 'मैंने वेडिंग ऑर्गनाइजर, केटरर्स और बाकी स्टाफ को एडवांस पेमेंट करने के लिए कैश निकलवाया था लेकिन सभी ने पुराने नोट लेने से साफ इंकार कर दिया। अब पुरानी करंसी को बदलवाने में मुझे काफी समय लगेगा। मुझे आइडिया नहीं है कि हम कब शादी करेंगे लेकिन इतना जरूर है कि हमारी शादी इस साल तो मुमकिन नहीं। 

 

विंटर्स और वेडिंग सीज़न्स के लिए पूर्णिमा गोयल ने लांच की विंटर लुक्स और दिए मेकअप टिप्स

इन तरीको से करेगें अपनी गर्लफैंड को प्रपोज तो नहीं करेगी कभी मना

जन्म के बाद नवजात शिशु को इन खतरों से बचाएं



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.