रणवीर और बानी ने मचाया धमाल, स्वामी ओम की हुई EXIT, मनु पंजाबी भी लौटेंगे घर 

Samachar Jagat | Monday, 05 Dec 2016 11:35:45 AM
bigg-boss-10-ranveer-singh-is-the-true-star-swami-om-had-to-leave-the-show

नई दिल्ली। टीवी का  रियालिटी शो 'बिग बॉस' में रविवार का 'वीकेंड का वार' एपिसोड बहुत ही धमाकेदार रहा। इस शो में फिल्म बेफिक्रे की स्टारकास्ट रणवीर सिंह और वाणी कपूर पहुंचे। इस शो में अभिनेता रणवीर सिंह से हर जगह रौनक बनी रही। वहीं दूसरी तरफ स्वामी ओम को घरवालों से आखिरी मुलाकात किए बिना 'बिग बॉस' का घर छोड़ना पड़ा। 

रणवीर सिंह शो में सलमान खान की फिल्म 'वांटेड' के गेटअप में 'तेरा ही जलवा...' गाने पर डांस करते एंट्री ली। इसके बाद उन्होंने 'डिंक चिका' गाने के साथ सलमान खान का शो पर स्वागत किया। रणवीर ने सलमान खान के साथ अपने फैन मोमेंट्स शेयर किये कि उनकी ज्यादातर फिल्में वह पहले दिन देखते हैं। इसके बाद वाणी कपूर ने भी स्टेज पर धमाकेदार एंट्री ली। 

Image result for BIG BOSS 10 RANVEER VANI KAPOOR

सलमान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया ने हिमेश रेशमिया संग गाया सांग : watch video

इस बीच 'बिग बॉस' ने स्वामी ओम को कन्फेशन रूम में बुलाकर कहा कि बाहरी दुनिया में बनी परिस्थितियों की वजह से उन्हें तुरंत 'बिग बॉस' का घर छोड़ना पड़ेगा। ओम स्वामी ने जाने से पहले प्रियंका जग्गा से मिलने की इच्छा जाहिर की लेकिन 'बिग बॉस' ने उन्हें इनकार कर दिया। स्वामी ओम के जाने की खबर जब 'बिग बॉस' ने घरवालों को सुनाई तो उनमें से ज्यादातर काफी खुश नजर आए।  

घर के अंदर रणवीर और वाणी ने घरवालों को 'बेफिक्रे' स्टाइल में डेयर दिए, पहला डेयर रणवीर ने लोपामुद्रा को दिया कि उन्हें घर का आटा स्टोर रूम में रखना है।वहीं वाणी ने जेसन को पोल डांस का टास्क दिया, जेसन ने 'आज फिर तुमपे प्यार आया है..' पर डांस किया जिससे वाणी काफी इम्प्रेस नजर आईं।  इसके बाद मोनालीसा को किसी एक घरवाले को रिझाने का टास्क मिला। इसके लिए मोना ने जेसन को चुना और उनके लिए डांस किया। 

भारत के पहले सामुद्रिक युद्ध पर फिल्म बना रहे है करण जौहर 

Image result for BIG BOSS 10 RANVEER VANI KAPOOR

वहीं मनु पंजाबी को नितिभा के मेकअप का सामान स्टोर रूम में रखने का डेयर दिया गया तो नितिभा को एक केक घर के किसी एक सदस्य के चेहरे में लगाने का डेयर दिया गया। मनवीर को डेयर दिया गया कि वह लोपामुद्रा को प्रपोज करें, जो मनवीर द्वारा दो बार कोशिश करने के बाद मान गईं। इस तरह घरवालों ने रणवीर और वाणी के साथ काफी एन्जॉय किया। 

एक अन्य सेगमेंट में सलमान खान ने रणवीर और वाणी को एक कमरे में भेजा जहां अनिल कपूर, संजय दत्त, शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के कट-आउट रखे हुए थे। यहां रणवीर सिंह ने अनिल, संजय और शाहरुख और वाणी ने प्रियंका चोपड़ा की मिमिक्री करते हुए सलमान खान से बात की। 

इसके बाद सलमान ने वाणी और रणवीर के लिए एक फोटो क्विज भी की । जिसमे दो चेहरों को मिलाकर एक फोटो तैयार की गई। उन्हें फोटो में दिख रहे दो चेहरों को पहचानना था। इस क्विज में रणवीर-रणबीर, करीना-कैटरीना, सलमान-शाहरुख की तस्वीरों को मिक्स करके बनाया गया था। शाहरुख-सलमान की फोटो पर सलमान ने कहा कि दोनों अलग ही ठीक लगते हैं वहीं रणवीर ने फिल्म 'करण अर्जुन' का 'ये बंधन तो...' गाना गाकर फोटो की पहचान की। वहीं एक फोटो दीपिका-रणवीर की थी, जिसे सही पहचानने पर सलमान ने कहा कि सोच लो शादी के बाद बेटा हुआ तो ऐसे दिखेगा, इस पर सभी हंसने लगे। 

Image result for BIG BOSS 10 RANVEER VANI KAPOOR

कल के एपिसोड में हम देखेंगे कि मनु पंजाबी को भी 'बिग बॉस' द्वारा घर से बाहर जाने के लिए कहा जाएगा। उनकी मां का देहांत हो गया है, माना जा रहा है कि शो में उनकी वापसी होगी। इस सप्ताह एलिना कजन का सफर 'बिग बॉस' में खत्म हो गया। वह एक सप्ताह पहले ही वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में घर में दाखिल हुई थीं। अब घर में नितिभा कौल, रोहन मेहरा, गौरव चोपड़ा, लोपामुद्रा राउत, मोनालीसा, साहिल आनंद, प्रियंका जग्गा, राहुल देव, जेसन शाह, बानी और मनवीर गुर्जर बचे हैं। 

 

संवेदनशील त्वचा के लिए कोकोनट मिल्क बॉडी वॉश

दिमाग को तेज बनाने के तरीके

संवेदनशील त्वचा के लिए कोकोनट मिल्क बॉडी वॉश



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.