बिग बॉस 10: प्रियंका जग्गा आउट, सलमान खान ने किया बाहर !!!

Samachar Jagat | Saturday, 24 Dec 2016 09:24:26 AM
Big Boss 10:Priyanka Jagga out Salman Khan out of the way

बिग बॉस के विवादस्पद घर में सबसे कंटोवरसिअल कंटेस्टेन्ट प्रियंका जग्गा को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। जी हां ! ये जानकारी खुद प्रियंका जग्गा के भाई ने अपने फेसबुक अकाउंट पर दी है। उनके भाई के मुताबिक, प्रियंका तबियत ठीक ना होने की वजह से शो से बाहर किया गया है। लेकिन एक इंटरनेट साइट के मुताबिक इस तरह प्रियंका के जाने का सच कुछ और ही है।

कभी नहीं सोचा था, एक्ट्रेस बनूंगी: दिशा पाटनी

दरअसल सलमान खान ने प्रियंका को घर से निकाला है। प्रियंका ने इस हफ्ते घर के अंदर बहुत कुछ ऐसा किया जो उन्हें नहीं करना चाहिए। ना सिर्फ प्रियंका ने घर में बहुत ही भद्दे कमेंट भी किये। 

सुनील ग्रोवर का PM मोदी को खुला खत, दाऊद को पकडऩे की अपील की

सलमान, प्रियंका के व्यवहार से काफी नाराज थे। वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान जब सलमान प्रियंका से बात करते है तो प्रियंका ने उन्हें भी नहीं बक्श। ये सलमान को बर्दाश्त नहीं हुआ। इससे पहले वो अपना आपा खोते उन्होंने जग्गा से घर से निकल जाने के लिए कहा। प्रियंका किसी कंटेस्टेंट को मिले बिना चली जाती है। बिग बॉस के घर में ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी सदस्य को खुद सलमान ने शो से बार कर दिया हो। 

 

बदलते मौसम में भी त्वचा रहेगी सेहतमंद

मोहतरमा क्या आप जानती है hair starightning के side effects

कॉलेज गर्ल्स कर सकती है कूल कूल टिप्स को फॉलो



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.