कभी नहीं सोचा था, एक्ट्रेस बनूंगी: दिशा पाटनी

Samachar Jagat | Saturday, 24 Dec 2016 08:06:54 AM
I were never thought that i will become actress says disha Patni

मुंबई। अक्सर कई सेलिब्रिटीज का फिल्मी दुनिया में आना इत्तेफाक से हुआ है। कई एक्टर, एक्ट्रेस का अक्सर यही कहना होता है कि वो वकील, डॉक्टर, या इंजीनियर बनना चाहते थे। लेकिन वो बन गए फिल्म एक्टर। अब ऐसा ही खुलासा किया है एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने, दिशा पटानी का कहना है कि ऐक्ट्रेस बनने के बारे में उन्होंने कभी नहीं सोचा था, क्योंकि वह बहुत शर्मीली लडक़ी थीं। दिशा ने 2016 में सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत फिल्म एम.एस.धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी से बॉलिवुड में कदम रखा है

दिशा की आने वाली फिल्म कुंग फू योगा है जिसमें वह जैकी चैन के साथ नजर आएंगी। यह पूछे जाने पर कि क्या वह शुरु से ऐक्ट्रेस ही बनना चाहती थीं, दिशा ने कहा, मैं बहुत शर्मीली थी और 16 साल की उम्र तक मेरे दोस्त भी नहीं बने थे। मैंने कभी भी कैमरे के सामने अभिनय करने या कैमरे के सामने कुछ और करने के बारे में नहीं सोचा था। मैं बेहद शर्मीली लडक़ी थी।

दिशा (21) ने बताया कि बड़ी होने के दौरान उनके मन में वायुसेना पायलट बनने का ख्याल आता था। लेकिन, उन्होंने कहा कि भाग्य को यही (अभिनय) मंजूर था, मौका मिला तो फिल्मों में काम किया और फिर धीरे-धीरे अभिनय में रुचि पैदा हो गई।

दिशा कुंग फू योगा में एक्सपर्ट बनी हैं। फिल्म 28 जनवरी को रिलीज होगी। चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग की भारत यात्रा को दौरान दोनों देशों के बीच साथ मिलकर तीन फिल्मों को बनाने का समझौता हुआ था। यह फिल्म उसी परियोजना का हिस्सा है। स्टेनली टोंग निर्देशित फिल्म में अमायरा दस्तूर और सोनू सूद भी हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.