BB10 : लोपा के तानों से परेशान बानी ने बीच में ही छोड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस 

Samachar Jagat | Thursday, 08 Dec 2016 02:43:57 PM
bani-lopa fight bani-leave-press-conference-mid-way

मुंबई।  'बिग बॉस' के घर में हाल ही में एक टीवी की तरफ से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की गयी। लेकिन ये कॉन्फ्रेंस में बाधा बन गयी लोपामुद्रा राउत और वीजे बानी की लड़ाई। कॉन्फ्रेंस में सवाल जवाब के दौरान लोपा की बार बार रोक टोक से परेशान हो कर बानी और पोल में कहासुनी हो गयी। 

एक सवाल में जब लोपा से पूछा गया कि क्या बानी उनसे खुद को असुरक्षित महसूस करती हैं तो उनका कहना था, कि ऐसा हो सकता है क्योंकि ‘वह मुझे अपना सबसे बडा प्रतिद्वंदी मानती हैं। बानी ने इस बात को खारिज करते हुए कहा कि मॉडल किसी भी प्रतियोगिता के लिए अपरिपक्व हैं। बानी का जवाब सुनने के बाद लोपा ने उन्हें ताने देने शुरु कर दिए, जिससे बानी चिढ़ गईं। 

दूसरी भाषा में Dirty Word सीखना पसंद करती है वाणी कपूर : Befikre

बात उस समय और बिगड़ गई जब यह पूछा गया कि क्या बानी और लोपा के बीच उसी तरह से लडाई होगी जैसे बिग बॉस के सातवें सीजन में गौहर खान और तनिषा मुखर्जी के बीच हुई थी। इस पर बानी ने कहा, ‘यह मेरे लिए बहुत बडी प्रशंसा है कि आपने मेरी तुलना गौहर से की क्योंकि वह दिल की धनी हैं। मैं यहां ‘बिग बॉस' में उन्हीं की वजह से हूं। '

...तो इसलिए अपने पसंदीदा डिज़ाइनर की पार्टी में नहीं पहुंची दीपिका , रणवीर भी नदारद

हालांकि बानी को लोपा ने बीच में ही टोक दिया, जिससे वह नाराज हो गईं और सम्मेलन बीच में ही छोडकर चली गईं। जाते हुए उन्होंने कहा कि वह ऐसे किसी संवाददाता सम्मेलन का हिस्सा नहीं बनना चाहतीं जहां उन्हें दो मिनट भी ठीक से मीडिया से बोलने न दिया जाये। बानी भरे गले से बाहर आ गईं। बाद में वह घर में रोईं और फिर बाथरुम में खुद को बंद कर लिया। 

 

O M G ! तो ब्रेकअप के बाद लडकियां करती है ये 10 काम.....

18 साल की उम्र जवान होनें के लिए काफी नही...तो क्या है सही उम्र

वेडिंग सीजन : शादी के कुछ हफ्ते पहले तक रखे इन ध्यान 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.