दूसरी भाषा में Dirty Word सीखना पसंद करती है वाणी कपूर : Befikre

Samachar Jagat | Thursday, 08 Dec 2016 02:00:55 PM
vaani-kapoor likes to learn dirty-words-in-different-languages

आदित्य चोपड़ा निर्देशित रणवीर सिंह और  वाणी कपूर स्‍टारर फिल्‍म 'बेफिक्रे' जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। फिल्म की स्टार कास्ट फिलहाल फिल्म प्रमोशन में बिज़ी है। प्रमोशन के लिए घूम रहे रणवीर और वाणी टीवी सीरियल, रियलिटी शोज और इवेंट्स में देखे जा रहे है। हाल ही में दिल्ली में अपनी आगामी फिल्म ‘बेफिक्रे’ के प्रमोशन के लिए आईं वाणी कपूर का कहना है कि उन्हें अलग-अलग भाषाओं में प्रचलित शब्द सीखना पसन्द है। 

वाणी ने कहा, ‘‘मुझे बुरे शब्द सीखना पसंद है, फिर चाहे वो कोई भी भाषा में हो। तमिल भाषा में भी मैंने पहले बुरे शब्द ही सीखे थे।’’ इस दौरान उनके साथ उनके को-एक्टर रणवीर सिंह भी शामिल थे। रणवीर से जब फ्रांसीसी भाषा में सीखे शब्दों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, ‘‘मैंने ऐसे शब्द सीखे हैं जो लोगों को पसंद आते हैं। बाकी वाणी जानती हैं।’’

वाणी कपूर को किसिंग सीन है पसन्द

बेफिक्रे का फिल्‍म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया। फिल्म में रणवीर और और वाणी की  जबरदस्त रोमांटिक केमिस्‍ट्री देखने को मिलने वाली है। दोनों के बीच काफी इंटीमेट सींस भी हुए।

शादी करना चाहते ही अनुष्का शर्मा लेकिन...

वाणी ने किसिंग सींस के बारे में कहा की उन्हें बोल्ड सीन्स पसन्द है। वह हॉलीवुड फिल्‍में देखकर बड़ी हुई हैं। ऐसे में उन्‍हें किसिंग सीन से कोई परहेज नहीं है। यह उसी तरह नॉर्मल है जैसे फिल्‍म के अन्‍य सीन होते हैं।

चर्चा है की फिल्म रणवीर और वाणी के बीच हुए इन 23 किसिंग सीन्स फिल्माए गए है। फिल्ममेकर्स इन किस सीन की फिल्म के पोस्टर्स के जरिए पब्लिसिटी भी खूब कर रहे हैं। अब रणवीर ने भी वाणी को किए गए इन किस की चर्चा फिल्म के प्रमोशन के दौरान करनी शुरू कर दी है। 

किसिंग सीन को लेकर रणवीर का कहना था कि बफिक्रे में किस सीन करते-करते वह थक गए थे।  ‘बेफिक्रे’ में वाणी को शायरा और रणवीर को धरम के रोल में नज़र आएंगे। कुछ समय बाद वाणी और मैंने एक शेड्यूल सेट कर लिया था। ' 9 दिसंबर शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। 

 

 

कहीं आपका प्यार लस्ट तो नहीं जानिए!

जाड़े में मसाज से पाएं रूखी त्वचा से छुटकारा

चमकती हुई त्वचा के लिए अपनाइए ये टिप्स



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.