...तो इसलिए अपने पसंदीदा डिज़ाइनर की पार्टी में नहीं पहुंची दीपिका , रणवीर भी नदारद

Samachar Jagat | Thursday, 08 Dec 2016 02:22:26 PM
ranveer-depeeka-did-not-attend-manish-malhotra-birthday party

नई दिल्ली। हाल ही में बॉलीवुड के फेमस डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस बर्थडे पर उनके दोस्त और फिल्मकार करण जौहर में एक ग्रैंड पार्टी ऑर्गनाइज़ की थी , जिसमे बॉलीवुड के कई स्टार्स और कपल स्टार्स शामिल हुए थे। लेकिन पार्टी में मोस्ट पॉपुलर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर नहीं पहुंचे, दीपिका ने अपने पसंदीदा डिज़ाइनर की पार्टी को मिस कर दिया  ये बात कुछ समझ नहीं आयी।

दूसरी भाषा में Dirty Word सीखना पसंद करती है वाणी कपूर : Befikre

बॉलीवुड से जुड़ी लगभग हर पार्टी और इवेंट में इनकी प्रेजेंस जरूर रहती है लेकिन इस पार्टी में उनके ना पहुंचने से तमाम तरह की अटकलें लगनी शुरू हो गई। रणवीर और दीपिका के ना पहुंचने की ऐसी कोई बड़ी वजह नहीं रही बस donon ही अपने काम में काफी व्यस्त हैं। यही वजह है कि चाह कर भी ये पार्टी में नहीं आ सके। रणवीर की फिल्म 'बेफिक्रे' 9 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

Befikre : वाणी कपूर को किसिंग सीन है पसन्द

फिल्म के प्रमोशन के लिए वो इन दिनों दिल्ली पहुंचे हैं। इसके अलावा दीपिका की फिल्म 'पद्मावती' के लिए उनका शूट तय था। इसलिए वह मुंबई में रहते हुए भी अपने दोस्त की पार्टी में नहीं आ पाईं। हालांकि करीना कपूर, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ जैसी एक्ट्रेस ने अपने ग्लैमरस लुक से पार्टी में चारचांद लगा दिया। इनके अलावा भी काफी सितारें इस पार्टी में मौजूद रहे। 

 

लाइफ पार्टनर है खुशमिजाज तो दूर रहेंगी बीमारियां

बुरा नहीं ऑफिस में रोमांस, पर सावधानियां भी जरूरी

इन कारणों से फायदेमंद है सर्दियों में योग-व्यायाम करना, जानिए !



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.