'मुबारकां' में सरदार बनेंगे अनिल कपूर, नए साल से शुरू करेंगे शूटिंग  

Samachar Jagat | Thursday, 22 Dec 2016 10:00:23 AM
anil-kapoor-will-appear in sardar look mubarkan and shooting start in next january

मुंबई। अनीस बज़्मी निर्देशित फिल्म 'मुबारकां'  बॉलीवुड के झक्कास एक्टर अनिल कपूर सरदार की भूमिका निभाने वाले है।फिल्म में अनिल कपूर और अर्जुन कपूर की मुख्य भूमिका है। फिल्म में पहली बार अनिल अपने भतीजे अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगे। अनिल फिल्म की शूटिंग जनवरी 2017 से शुरू करेंगे।

BB10 : बानी-गौरव को मिली रोमांटिक डेट, प्रियंका ने मनु को किया हर्ट, स्वामी ने की मरम्मत  

अनिल कपूर ने एक अवॉर्डस कार्यकम में कहा फिल्म में वह सरदार की भूमिका में हैं। और 14 जनवरी से शूटिंग शुरू करने वाले है। अर्जुन ने पहले ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। अनिल ने नया हेयरस्टाइल अपनाया है जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया में साझा की। उन्होंने बताया कि 'मुबारकां' के निर्देशक अनीस बज्मी ने इस लुक को नकार दिया। 

शाहरुख़ की 'रईस' में सनी लियोनी का आइटम सांग 'लैला ओ लैला' आउट 

मैंने 'मुबारकां' के लिए नया हेयरस्टाइल बनाया, जिससे मैं अलग लग सकूं। यह उन्हीं में से एक है, लेकिन निर्देशक अनीस बज्मी ने इसे नकार दिया। उन्होंने कहा कि मुझे सरदार की भूमिका निभानी होगी, जो पगड़ी पहनता है।

बता दें मुबारकां में अर्जुन और अनिल कपूर के अलावा इलियाना डीक्रूज और अथिया शेट्टी भी लीड रोल में हैं। ये फिल्म अगले 2017 साल जुलाई तक रिलीज़ होगी। 
 

स्किन एलर्जी की वजह से नहीं पहन पाती ज्वैलरी तो अपनाए पेपर ज्वैलरी

अब ये प्राकृतिक तेल करेगा आपके बालों को घना

नाक से खून बहने के लक्षण, कारण और रोकथाम



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.