'पैडमैन' में खुद का किरदार निभायेंगे अमिताभ बच्चन

Samachar Jagat | Monday, 17 Apr 2017 03:46:01 PM
Amitabh Bachchan to play himself in Padman

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आने वाली फिल्म ‘पैडमैन’ में खुद का किरदार निभाते नजर आयेंगे। अमिताभ बच्चन ने बताया है कि वह आर.बाल्की की आने वाली फिल्म ‘पैडमैन‘ में अपनी ही भूमिका में होंगे।

फिर एक बार बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी शाहरुख-अनुष्का की जोड़ी 

अमिताभ ने इस बात की पुष्टि अपने ब्लॉग पर की है। अमिताभ ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म के कुछ ²श्य अक्षय कुमार और सोनम कपूर के साथ आईआईटी दिल्ली में शूट किए हैं। फिल्म में वह छोटी भूमिका में हैं। 

अमिताभ ने लिखा ,‘आर. बाल्की ने अक्षय कुमार और सोनम के साथ दुनिया के प्रतिष्ठापूर्ण संस्थान आईआईटी दिल्ली में फिल्म शूट की, जिनमें कुछ शॉट में मैं छोटी भूमिका में अपने ही रोल में हूं। अमिताभ ने कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं। इसमें वह अक्षय और सोनम के साथ नजर आ रहे हैं।

'दंगल' के निर्देशक 'नीतेश तिवारी' की फिल्म में नजर आएंगे 'वरुण धवन' 

अमिताभ बच्चन के साथ बाल्की का यह चौथी फिल्म होगी। इसके पहले दोनों ने ‘चीनी कम‘, ‘पा’ और ‘शमिताभ’ की थी। बाल्की द्वारा निर्मित फिल्मों ‘इंग्लिश विग्लिश’और ‘की ऐंड का’ में अमिताभ कैमियो के रोल में नजर आए थे।- वार्ता

न्यूयॉर्क में अपने ‘आखिरी सप्ताह’ पर भावुक हुई प्रियंका

रवीना की 'मातृ' को लगा सेंसर का झटका, रेप के सीन पर बोर्ड ने जताई नाराजगी

आखिर क्यों मीडिया से नाराज हैं रणबीर की ऑनस्क्रीन वाइफ दीया मिर्जा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.