फिर से एक साथ नजर आएंगे अमिताभ और ऋषि कपूर

Samachar Jagat | Sunday, 21 May 2017 09:14:42 AM
Amitabh and Rishi Kapoor will be seen together again

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन की जोड़ी फिर एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। सौम्या जोशी के गुजराती नाटक‘102 नॉट आउट’ पर आधारित है,जिसमें अमिताभ 102 साल के उम्रदराज व्यक्ति की भूमिका निभाएंगे, जबकि ऋषि कपूर 75 साल के उनके बेटे की भूमिका में नजर आने वाले हैं। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता ऋषि कपूर का कहना है कि महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करना उनके लिये फिर से शानदार अनुभव रहा है।

सुपरस्टार रजनीकांत के लिए ये क्या कह दिया सुब्रमण्यम स्वामी ने...

ऋषि ने अमिताभ के साथ ‘अमर अकबर एंथनी‘, ‘कभी-कभी‘, ‘नसीब‘, ‘कुली’ और अजूबा जैसी फिल्मों में काम किया है। दो दशक से भी ज्यादा समय बाद दोनों आगामी फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में एक बार फिर साथ काम कर रहे हैं। ऋषि का कहना है कि एक बार फिर मेगास्टार के साथ काम करना शानदार अनुभव है।

गॉसिप और अफवाहों से परेशान नहीं होते हैं सुशांत सिंह राजपूत

ऋषि ने ट्वीट किया, महानायक अमिताभ बच्चन के साथ दोबारा काम करना शानदार है। शुक्रिया अमित जी ऐसा कभी महसूस नहीं हुआ कि हम 26 साल बाद काम कर रहे हैं, हम फौरन ही एक-दूसरे के साथ घुल-मिल गए।

सोनम कपूर हुईं कान्स फिल्म फेस्टिवल 2017 के लिए रवाना

कान्स फिल्म फेस्टिवल में धूम मचाकर मुंबई लौटीं दीपिका पादुकोण

एक बार फिर दिखा रणवीर सिंह का अजीबो गरीब स्टाइल

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.