सुपरस्टार रजनीकांत के लिए ये क्या कह दिया सुब्रमण्यम स्वामी ने...

Samachar Jagat | Sunday, 21 May 2017 09:04:17 AM
Superstar Rajinikanth said that what Subramaniam Swamy said

नई दिल्ली। भाजपा के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते है। वो कभी राम मंदिर, कांग्रेस और कभी कभी तो अपनी पार्टी नेताओं को लेकर भी ऐसे बयान दे देते है जो बाद में उनके लिए बड़ी समस्या बन जाते है।

अब स्वामी ने सुपरस्टार रजनीकांत को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी है। स्वामी ने कहा कि रजनीकांत महामूर्ख और अनपढ़ हैं। बीजेपी सांसद ने कहा कि अनपढ़ रजनीकांत को राजनीति में लाने के लिए सभी प्रयास कर रहे हैं।

रजनीकांत के राजनीति में आने की अटकलों के बीच सियासी बयानबाजी भी तेज होती जा रही है। बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने रजनीकांत को महामूर्ख बताया है। उन्होंने रजनीकांत को अनपढ़ और पागल भी कहा है।

सुब्रमण्यम स्वामी आगरा में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। इसी दौरान उनसे जब सुपरस्टार रजनीकांत के राजनीति में आने की अटकलों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि रजनीकांत महामूर्ख और अनपढ़ हैं। बीजेपी सांसद ने कहा कि अनपढ़ रजनीकांत को राजनीति में लाने के लिए सभी प्रयास कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने और भी कई मुद्दों पर टिप्पणी की। 

सुब्रमण्यम स्वामी ने राम मंदिर मुद्दे पर टिप्पणी करते हुए कहा कि राम मंदिर का फैसला इस साल के आखिर में आ जाएगा। फैसला आने के 6 महीने में राम मंदिर बन जाएगा। उन्होंने कहा कि हमारे 40 हजार मंदिर तोड़े गए। हम सिर्फ अयोध्या, काशी और मथुरा ही मांग रहे हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.