एक बार फिर  बड़े पर्दे पर नज़र आएगी अक्षय और सोनम कपूर की जोड़ी !

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Dec 2016 03:15:35 PM
akshay-kumar-and-sonam-kapoor appear again together r-balki movie

इस साल की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक ‘नीरजा’ के बाद सोनम कपूर अगले साल कई धमाकेदार फिल्मों से वापसी करने वाली है। सोनम अक्षय कुमार के साथ एक बार फिर से स्क्रीन शेयर करने को तैयार हैं। एक जाने माने एंटरटेनमेंट पोर्टल के अनुसार, फिल्म डायरेक्टर आर. बल्कि की फिल्म में सोनम कपूर, अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगी।

इससे पहले दोनों स्टार कॉमेडी फिल्म ‘थैंक्यू’ में लोगों को गुदगुदा चुके हैं। हालांकि उस फिल्म में सोनम, बॉबी देओल की लीडिंग लेडी बनी थीं लेकिन इस बार वो अक्षय कुमार की हीरोइन के रुप में दिखेंगी। खबर है कि फिल्म की स्क्रिंप्ट सोनम कपूर को काफी पसंद आयी है। फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी।

.....फाइनली ऋतिक रोशन की फिल्म से डेब्यू करेंगी सारा अली ख़ान

आर. बल्कि की ये फिल्म स्लाइस ऑफ लाइफ फिल्म होगी। जिसमें लोगों की ज़िंदगी से रु-ब-रु कराते दिखेंगे। खबरों के मुताबिक फिल्म में अमिताभ बच्चन भी एक खास रोल में दिखेंगे। वैसे सोनम अपनी बहन रिया कपूर द्वारा प्रोड्यूस की जा रही फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में भी नज़र आएंगी। दूसरी तरफ राजू हिरानी की संजय दत्त की बायोपिक है।  

.....फाइनली ऋतिक रोशन की फिल्म से डेब्यू करेंगी सारा अली ख़ान

वही अक्षय कुमार की 2017 में रिलीज ‘जॉली एल.एल.बी.-2’ आने वाली है। इसके बाद उनकी ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’, ‘2.0’, ‘गोल्ड’ और ‘क्रैक’ आयेंगी। इस साल अक्षय कुमार ने लगातार 4 फिल्में हिट दी है, जिसके बाद उनकी डिमांड हर तरफ बढ़ गयी है। उम्मीद है जैसे जादू अक्की ने इस साल बॉक्स ऑफिस पर बिखेरा है वो अगले साल भी जारी रहेगा।

 

आखिर क्यों पसंद किया जाता है युवाओं द्दारा लिव-इव रिलेशन जानिए

सुंदर त्वचा पाने के लिए अपनाइए

बाईं ओर करवट ले कर सोने के फायदे



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.