एसिड अटैक विक्टिम शबीना को मिला हमसफ़र, फरिश्ता बनकर आया शमशाद 

Samachar Jagat | Saturday, 17 Dec 2016 11:50:01 AM
acid-attack-victim-got-marriage

कानपुर। 12 साल पहले अपने ही मंगेतर से एसिड हमले की शिकार हुई शबीना की अंधेरी ज़िन्दगी में एक बार फिर उजाला हो गया है। उसकी बुझी हुई ज़िन्दगी को रोशन करने के लिए उसे पति शमशाद का साथ मिल गया है। कानपुर निवासी शबीना के मंगेतर ने ही तेजाब फेंक कर उसका चेहरा झुलसा दिया था। इस हादसे के बाद वह पूरी तरह से टूट चुकी थी। घरवालों ने उसकी शादी की उम्मीद छोड़ दी, लेकिन उसी के मोहल्ले के रहने वाले शमशाद में उससे शादी कर उसका हमेशा के लिए  हाथ थाम लिया है।

Ohhh Nooo !!! फरवरी में एयरऑफ़ होने जा रहा कॉमेडी नाइट्स बचाओ'!

शहर के ढकनापुरवा इलाके में रहने वाले मो. शमसाद ने शबीना से शादी कर समाज के सामने एक मिसाल कायम की है। शबीना का हमसफर बनने के लिए पड़ोसी शमशाद ने जब शादी का प्रस्ताव रखा तो पिता की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। गुरुवार को एक एनजीओ की सहायता से दोनों ने मुस्लिम रीति रिवाजों से मस्जिद में निकाह किया। 

अक्षय कुमार की 'जॉली एलएलबी 2' का दूसरा पोस्‍टर OUT

शमशाद से निकाह करने के बाद शबीना ने अल्लाह का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, उस हादसे के बाद उसने शादी की उम्मीद छोड़ दी थी। लेकिन आज वो बहुत खुश है। शबीना ने कहा , "मुझे पता था कि अगर उसने जख्म दिया है तो मरहम भी वह देगा। लेकिन इतने साल लग जायेंगे यह नहीं पता था।  खैर जो भी हुआ, उसमें अल्लाह की रजामंदी थी। उसने मुझे जो हमसफर दिया है, उसका शुक्रिया अदा कर अपने आने वाले दिनों की दुआ मांगती हूं। "

शमशाद ने बताया, पहली पत्नी के छोड़कर जाने के बाद दूसरी शादी करने का विचार नहीं था, लेकिन बच्चों के प्रति शबीना का लगाव देख यह फैसला लिया। 

 

छोटे बच्चों को गिफ्ट देते समय रखें इन बातों का ख्याल

ठंड में रोज खाएं ड्राय-फ्रूट्स, दूर रहेगी हार्ट अटैक जैसी बीमारियां

ऑर्गेनिक खाद्य पदार्थ के बारे में महत्वपूर्ण बातें



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.