आमिर खान की फैट टू फिट विडियो से प्रभावित हुए उनके फैन्स 

Samachar Jagat | Monday, 05 Dec 2016 12:17:06 PM
Aamir Khan fans was impressed with the video Fat to Fit

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान की फिल्म दंगल इसी महीने की 23 तारीख को रिलीज हो रही है। अबतक दंगल के ट्रेलर और सॉन्गस ने रिकार्ड बना दिए हैं। लेकिन इसके अलावा फिल्म से जुड़ा आमिर खान का अपने शरीर का वजन कम करने वाला वीडियो (फैट टू फिट वीडियो) सोशल मीडिया पर बहुत ही वारयल हो गया है।

डिजिटल प्लेटफार्म से लेकर हर जगह आमिर के इस बॉडी  की चर्चाएं हो रहीं हैं। लोग इस विडियो को बहुत पसंद करने के साथ ही इसे अपने फॅमिली और फ्रेंड्स के साथ शेयर भी कर रहे हैं। उनके अथक परिश्रम की तारीफें सभी जगह हैं। आलम यह है कि आमिर के पास वजन कम करने और शरीर को परफेक्ट शेप में देने के टिप्स मांगते हुए हजारों रिक्वेस्ट आए हैं। हालांकि सभी जानते हैं कि आमिर ने इतनी मेहनत अपने किरदार को नैचुरल बनाने के लिए किया है। 

सलमान-शाहरुख ने की स्टार स्क्रीन अवॉर्ड की मेजबानी,आलिया-वरुण बेस्ट एक्टर

आमिर के करीबी सूत्रों की मानें तो आमिर के पास उनके शरीर को बदलने का राज जानने प्रशंसकों समेत कई लोगों के फोन,लेटर और मेल्स आएं है। इनमें सभी ने आमिर के मेहनत की तारीफ की है और साथ ही साथ फिटनेस को लेकर कई तरह के टिप्स भी मांगे हैं। सवालों में अधिकतर खानपान, वर्जिश और विशेष सावधानी बरतने संबंधी सवाल हैं।

आपको बता दें कि आमिर ने सिर्फ 25 सप्ताह में अपने 92 किलोग्राम वजन (38 फीसद चर्बी के साथ) वाले शरीर को 72 किलो वाले शरीर में बदला है। जारी वीडियो में आमिर वजन कम करने और परफेक्ट बॉडी शेप को पाने के लिए अपनी मेहनत के बारे में बताते नजर आ रहे हैं। बस इसी बात का हर कोई फैन हो गया है।

रणवीर और बानी ने मचाया धमाल, स्वामी ओम की हुई EXIT, मनु पंजाबी भी लौटेंगे घर 

पहलवान महावीर फोगाट की बायोपिक दंगल में आमिर खान ने महावीर का किरदार निभाया है।दंगल को डिज्नी प्रस्तुत कर रहा है। जिसका आमिर खान-किरण राव और सिद्दार्थ रॉय कपूर ने निर्माण किया है तो नितेश तिवारी ने निर्देशित किया है। दंगल 23 दिसंबर को रिलीज होगी।  

 

आखिर क्यों पसंद किया जाता है युवाओं द्दारा लिव-इव रिलेशन जानिए

चाय के कप को पकड़नें का सही तरीका क्या आप जानते है.....

इन तरीको से करेगें अपनी गर्लफैंड को प्रपोज तो नहीं करेगी कभी मना



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.