Big Boss 10 : कंटेस्टेंट आकांक्षा शर्मा ने बताया बाहर होने है कारण , सास पर फिर साधा निशाना 

Samachar Jagat | Monday, 31 Oct 2016 11:07:59 AM
aakansha-sharma-talks-about-her-experience-in-bigg-boss-10-house

मुंबई। बिग बॉस की कंटेस्टेंट आकांक्षा शर्मा शो से बाहर होने वाली दूसरी मेंबर हैं। आकांक्षा दीवाली एपिसोड के बाद घर से बाहर हुई हैं। बाहर होने के बाद आकांक्षा ने अपने अनुभव शेयर किए हैं। आकांक्षा ने अपनी सास शबनम सिंह को लेकर भी काफी कुछ कहा है।

आकांक्षा को सबसे कम वोट्स मिले, लेकिन वो घर के अंदर नीतिभा कौल जैसी दोस्त पा कर खुश है। साथ ही स्वामी जी से नाराज़गी जताई। वह स्पष्ट कहती हैं कि मैं स्वामी जी को पसंद नहीं करती।

'ऐ दिल है मुश्किल' दिखा रही Box office पर अपना जौहर 

उन्होंने बताया- ''मुझे ख़ुशी है कि हमने दीवाली की पूजा की, लेकिन अफ़सोस यह है कि जो  पूजा करा रहे थे, वह तो ढोंगी बाबा थे। वह लोगों को बेवकूफ़ बनाते हैं। मैं इन सब चीजों में विश्वास नहीं करती हूं।

आकांक्षा घर से इतनी जल्दी नॉमिनेट और बाहर होने की वजह यह बताती हैं कि जो लोग गेम खेल रहे हैं, वे नॉमिनेशन के पहले काफी अच्छे बन जाते हैं। जैसे कि स्वामी जी और मैं ऐसे-ऐसे लोगों को अंदर देखकर आयी हूं, जो कैमरे के सामने सिर्फ़ सीन क्रिएट करने के लिए सब कुछ करते हैं। आकांक्षा के मुताबिक वो ये सब नहीं कर पहा रही थीं।

ऐ दिल है मुश्किल ' में रणबीर कपूर की एक्टिंग के कायल हुए आमिर खान बोले ..... !

आकांक्षा ने घर में जाते वक़्त अपनी सास और युवराज सिंह की मां शबनम के बारे में काफी कुछ कहा था, जिसका जवाब शबनम ने दिया। इस बारे में आकांक्षा ने कहा कि सभी को अपनी राय रखने का हक़ है, उन्हें भी है। लेकिन इससे सच थोड़ी ना बदल जायेगा। वह सोचती थीं कि जो प्रथा चली आ रही है, कि शादी के बाद ससुराल ही सब कुछ होता है। वह मेरे बारे में ऐसा ही सोचती थीं, जैसे बिग बॉस के घर में सेवक होते थे।

आकांक्षा कहती हैं- ''मैं उनमें से एक नहीं हूं। मेरी शादी में मुझे पर्सनल स्पेस नहीं मिला था। मेरी शादी मेरी मदर इन लॉ से ज्यादा थी। मेरा हज्बैंड कोई स्टैंड नहीं लेता था। मां कहती थीं कि बैठ जाओ तो बैठ जाता था, उठो तो उठ जाता था। उसके कोई फ्रेंड्स नहीं थे। वो रोज शाम को वहां के बच्चों के साथ क्रिकेट खेलता था। कमाता भी नहीं था। मैंने बोला कि मुझे काम करने दो, तो मुझे बोला कि तुम्हें घर संभालना है। ना उससे मुझे प्यार मिला ना सम्मान। जहां मैं खुश नहीं थी। मैं वहां नहीं रह सकती थी।''

युवराज सिंह से  मदद लेने के सवाल पर आकांक्षा ने बताया ,  उन्हें युवराज से कोई शिकायत नहीं है। युवराज घर के इकलौते कमाने वाले इंसान हैं। उनकी अपनी भी काफी जिम्मेदारी है। वह नेक आदमी हैं और उन्होंने कभी मेरे साथ कुछ बुरा नहीं किया है। मैं उन्हें कभी इन मामलों में घसीटकर लाने की कोशिश नहीं करती थी। युवराज मुंबई में रहते हैं। वो घर की सारी जिम्मेदारी निभाते हैं और उनकी मां जो कि काफी मेनिपुलेटिव हैं, वह थोड़ी मुझे उन तक पहुंचने देतीं। उनकी मां की भी कई ऐसी हरकतें हैं, जो समाज को पता चलेगा तो सोसाइटी में उनका नाम ख़राब होगा, लेकिन हां, मैं किसी भी तरह से युवी को इसमें इनवॉल्व नहीं करना चाहती हूं।

आकांक्षा ने कहा की मौक़ा मिले तो वह स्वामी जी और शबनम को बिग बॉस की जेल में बंद करना चाहेंगी, तब सबको उनका सही रूप दिखेगा।

 

गंजा होने से बचना है तो काफी है एक आलू, जाने ?

जन्मदिन के दिन मोमबत्तियां बुझाने का क्यू है रिवाज, जाने ?  

दुनिया भर में हर दिन लगभग 800 से ज्यादा बच्चो की जिंदगी खत्म हो रही है, जाने क्यों ? 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.