यामाहा YZF के नए एडिशन में होगें ये दमदार फीचर्स

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Dec 2016 11:28:59 AM
These powerful features will be in the new edition of the Yamaha YZF

नई दिल्ली। मोटरसाइकिल निर्माता जापानी कंपनी यामाहा अपनी बाइक्स को लेकर ऑटो बाजार में काफी जानी जाती है। यहीं नहीं युवाओं द्दारा भी इस कंपनी की बाइक्स को खासा पसंद किया जाता है। आपको बता दें कि युवाओं की दिलचस्पी को देखते हुए कंपनी ने YZF का लेटेस्ट एडिशन पेश करनें की तैयारी में है। जिसे कई बदलावों के साथ बाजार में उतारा जाएगा। कंपनी द्दारा इसमें कई अहम बदलाव किए है जिसके चलते इसे बाजार में काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिलनें की उम्मीदें है।

400 सीसी की बजाज की ये बाइक जल्द हो सकती है लॉन्च

बाइक के इंजन पर नजर डालें तो इसमें 150 सीसी सिंगल सिलिंडर लिक्विड कूल्ड फोर स्ट्रोक इंजन से लैस किया गया है। जो कि 8500 आरपीएम पर 17 PS की पावर के साथ ही 15 एनएम  का टार्क जनरेट करनें में सक्षम है। साथ ही बाइक को 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

Renault Lodgy Stepway Range नें दी भारतीय बाजार में दस्तक

इस बाइक में जो सबसे महत्वपूर्ण और लेटेस्ट फीचर को शामिल किया गया है वह है AHO (ऑटो हेडलैंप ओन) फीचर जिसे बाइक में शामिल किया गया है। यह फीचर बाइक को ऑटोमेटिकली लाइट्स को ओन/ऑफ करने में सहायक होगा। साथ ही इसमें टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क के साथ रियर में मोनो शॉक सस्पेंशन को भी शामिल किया गया है।

कार बेचते समय इन बातों का रखे खास ध्यान

रात में की जाने वाली स्नैकिंग से पाएं छुटकारा

कुछ ऐसी आदतें जो आपको बनाएगी हेल्दी जानिए

आखिर क्यों पसंद किया जाता है युवाओं द्दारा लिव-इव रिलेशन जानिए



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.