20 बॉयफ्रेंड बनाकर गिफ्ट में लिए 20 आईफोन 7 और फिर बेचकर खरीद लिया घर!

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Nov 2016 03:30:37 PM
Boyfriend by making 20 of 20 in gift bought by selling the iPhone 7 and then home

बीजिंग। आपकी गर्लफ्रेंड आईफोन मांगे तो कभी मत देना। ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि चीन में काफी अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक लडक़ी ने पहले 20 ब्वॉयफ्रेंड बनाए और सबसे आईफोन गिफ्ट लिया। बाद में सभी फोन को बेचकर अपने लिए एक घर ले लिया। 

मनपसंद वर चुनने के लिए स्वयंवर तो अपने सुना होगा लेकिन यहाँ है कुछ अलग ही परम्परा 

गौरतलब है कि इस लडक़ी ने सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर इन 20 लोगों को बेफकूफ बनाया। चीन की मशहूर सोशल मीडिया वेबसाइट वीबो का इस्तेमाल कर इस लडक़ी ने पूरी घटना को अंजाम दिया। इसने पहले इन सभी को अपने प्यार के जाल में फंसाया और फिर आईफोन 7 लॉन्च होने पर उनसे अपने लिए फोन गिफ्ट में मांग लिया। रिपोर्ट के मुताबिक इस महिला ने बाद में इन सभी आईफोन को बेच दिया जिसे उसे 120,000 युआन लगभग 12 लाख रुपए मिले। इन पैसों से इस लडक़ी ने अपने लिए घर बुक करा लिया है।

शराब पीते या बनाते हुए पकड़े गए तो देना पड़ेगा सिर्फ एक नारियल...

कैसे सामने आई घटना
इस घटना को इस लडक़ी की एक साथी ने ही अपने ब्लॉग पर लिखा है। उसने बताया कि लडक़ी एक गरीब घर से संबंध रखती है और उसके लिए घर खरीदना बेहद जरूरी था, इसी के चलते उसने ऐसा किया। हालांकि इसने अपने ब्लॉग में इस पूरी घटना को विश्वासघात भी बताया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक लडक़ी के ऑफिस में भी सभी को इस घटना के बारे में पता चल गया है। लडक़ी ने फिलहाल मीडिया से बात करने से मना कर दिया है।

एक थप्पङ में गिर जाने वाले लङके

बुखार के बाद हो रहा है दर्द तो कैसे निजात पाए , जाने ?

यम की फांस से मुक्ति पाने श्रद्धालु रूख करते हैं कान्हानगरी का



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.