उबर नें पेश किया नए फिचर के साथ ऐप

Samachar Jagat | Thursday, 03 Nov 2016 04:02:10 PM
With the new feature introduced Uber app released

नई दिल्ली। टैक्सी सेवा क्षेत्र की कंपनी उबर नें अपनी नई एप को पेश किया है। कंपनी नें इस नई डिजाइन के साथ ही कई फीचर्स को भी शामिल किया है। कंपनी द्दारा किए गए नए बदलाव के साथ इस अपडेट को एक-एक करके जारी किया जा रहा है।

सैमसंग फरवरी में पेश करेगी अपना नया स्मार्टफोन गैलेक्सी एस8

कंपनी द्दारा एप के रीडिजाइन के पीछे का मकसद इसे और भी ज्यादा तेज और स्मार्ट बनाना है। इस बारे में उबर की सीनियर प्रोडक्ट मैनेजर का कहना है कि हमने नया उबर ऐप आपके हिसाब से डिज़ाइन किया है। हमारा मानना है कि समय बहुत मूल्यवान है और इसीलिए हर जानकारी आपसे बस कुछ क्लिक दूर होने चाहिए।'' उन्होंने आगे कहा, ''अब वो दिन चले गए हैं जब सभी यूज़र का ऐप एक जैसा दिखता है। नया उबर ऐप एक साधारण सवाल 'व्हेयर टू' के साथ नया अनुभव देगा। आखिरकार आप उबर को कहीं जाने या किसी के पास जाने के लिए ही तो इस्तेमाल करते हैं। और आपके डेस्टिनेशन की शुरुआत के साथ ही हम आपको यात्रा के बारे में बता सकते हैं।''

जानिए 8 नवंबर को कौनसे स्मार्टफोन दे रहे है बाजार में दस्तक

कंपनी द्दारा एप में जोड़े गए नए शॉर्टकट फीचर से अनुमान लगाता है कि आप कहां जा सकते है। इस तरह यूजर सिर्फ एक टैप कर ही उबर का सफर कर सकते है।   

नियमित सेक्स करने से इम्यून सिस्टम रहता है मजबूत, जाने और भी फायदे ?

प्रेग्नेंसी में माँ करती है मछली का सेवन तो, बच्चे को ऐलर्जी होने का जोखिम नहीं 

घरेलू उबटन से पाए गोरी त्वचा 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.