प्राइवेट पार्ट पर हथोड़े के वार से भी कोई फर्क नहीं पड़ता इस स्टील मैन को, देखिए वीडियो

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Nov 2016 09:14:26 AM
Part of the sledgehammer blows of private does not matter to the Man of Steel, watch videos

इंटरनेट डेस्क। हर व्यक्ति की ईच्छा होती हैं कि उसे पूरी दुनिया उसके टैलेंट की वजह से जाने। कई लोग तो इस मुकाम को पाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते है। रिकॉडर्स तो कई बनते है लेकिन कई रिकॉडर्स ऐसे होते है जो कभी-कभी ही बनते हैं।

क्या आपने देखा - 4 प्राइवेट पार्ट और 414 पैर वाले इस जीव को...

अजनबी को डोनेट किया लीवर प्यार हुआ और कर ली शादी

‘गिनीज बुक ऑफ वल्र्ड रिकॉड्र्स’ का नाम तो आपने सुना ही होगा, इसमें किसी का नाम शामिल होना काफी फक्र की बात होती हैं और इसी के लिए एक व्यक्ति ने अपने गुप्तांग पर हथोड़े के कई वार करा कर यह दावा किया है कि वह दुनिया का सबसे मजबूत व्यक्ति हैं और उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वल्र्ड रिकॉड्र्स में शामिल होना चाहिए, इनका नाम अमनदीप सिंह है और ये स्टीलमैन ऑफ इंडिया के नाम से भी जाने जाते हैं।

फेसबुक के इस्तेमाल से मिल सकती है लंबी उम्र

अपने इस हैरतअंगेज कारनामे के अलावा अमनदीप ने कई और खतरनाक स्टंट करके दिखाए। जिनमें से एक स्टंट में अमनदीप ने दो लोगों को अपने दांतों से ऊपर उठा लिया जिनका वजन 150 किलों से भी अधिक था तथा अपने दूसरे स्टंट में उन्होंने 20 मोटर साइकिलों को आगे नही बढऩे दिया यानी अपने हाथ से ही उनको रोक लिया। इसके अलावा उन्होंने अपने ऊपर से कार को भी निकलवाई, इस प्रकार के कई स्टंट उन्होंने किए, जिनको देखकर लोग चकित हो गए।

इस दुल्हन को शादी की फोटो शेयर करना पड़ा भारी

अमनदीप का कहना है कि वह बड़े से बड़ा रिकॉर्ड तोडऩा चाहते हैं और दुनिया के सबसे ताकतवर शख्स बनना चाहते हैं जो किसी गैंडे से भी लड़ सके। वह 3000 से ज्यादा स्टूडेंट्स को हर महीने सेल्फ डिफेंस और कराटे की ट्रेनिंग देते हैं। उनके हैरातअंगेज स्टंट्स के कारण उनके बहुत ज्यादा फैन फॉलोइंग भी है। आइये दिखाते है उनके कुछ स्टंट्स की वीडियो - सौजन्य से

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.