ये क्या कह डाला आकांक्षा शर्मा ने Big boss-10 के विजेता मनवीर गुर्जर के बारे में  

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Mar 2017 12:40:27 PM
What did Akanksha Sharma say About Bigg Boss-10 winner Manveer Gujjar

मुंबई। कॉन्ट्रोवर्सियल रिएलिटी शोBig boss-10 भले ही खत्म हो गया हो लेकिन इसके कंटेस्टेंट ने अभी तक सबका ध्यान अपनी ओर खींच रखा है। विशेष रुप से आम जनता में से शो में एंट्री करने वाले प्रतियोगियो नें। एक ऐसे ही कंटेस्टेंट है मनवीर गुर्जर, जो कि रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 10 के विजेता रहे। अधिकत्तर रुप से मनवीर सुर्खियों में अपने गलत बयानो के कारण सुर्खियो में छाए रहते है।

सुनील ग्रोवर ने दिया कपिल के ट्वीट का करारा जवाब

खबरो के मुताबिक मनवीर और नीतिभा कौल और आंकाक्षा शर्मा के संग नजदीकियों के चर्चे भी सामने आए थे। लेकिन आकांक्षा शर्मा ने इस सभी अफवाहो को सीरे से खारिज कर दिया है। उन्होने कहां कि, मैं और मनवीर कुछ दिन पहले एक पार्टी में मिले थे। हमने उस दिन काफी मजे किए लेकिन ना जाने क्यों उस दिन के बाद से ही लोग मेरा और मनवीर का नाम जोड़ने लगे, मुझे नही पता। लेकिन मैं मनवीर के संग कैसे डेट कर सकती हूं। उन्हें नही पता कि महिलाओं से कैसे बात करनी चाहिए। आकांक्षा ने मनवीर पर आगे बोलते हुए कहा कि मुझे पार्टी में महसूस हुआ कि मनवीर को महिलाओ की इज्जत करनी नही आती।

शकीरा नहीं होगी मेसी की शादी में शामिल, ये बताई वजह...

यही नही मनवीर को डेट करने के पिछे उन्होने ये तक कह डाला कि मनवीर को डेट करने से बेहतर है कि मैं किसी मेंढ़क को डेट कर लूं। यहीं नही उन्होंने ये तक कह डाला कि अगर वे धरकी के आखिरी लड़के भी हुए तो भी वे मनवीर को डेट करना पसंद नही करेंगी।

आकांक्षा के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मनवीर ने कहां कि मेंरी भावना उनके प्रति बड़ी दीदी की तरह थी, लेकिन उन्होंने मेरी नजरो में अपना सम्मान खो दिया।

‘वायसरायज हाउस’ में मैंने अपनी जान और आत्मा डाल दी है : हुमा

Birthday special : रूमानी अभिनय से दर्शकों को दीवाना बनाया रानी मुखर्जी ने

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.