फिल्म 'नाम शबाना' को सराहे जाने पर खुश हैं तापसी पन्नू

Samachar Jagat | Thursday, 06 Apr 2017 03:22:54 PM
Taapsee Pannu is happy with the movie 'Naam Shabana'

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू फिल्म 'नाम शबाना' को सराहे जाने से बेहद खुश हैं। तापसी की फिल्म 'नाम शबाना' धीरे धीरे बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए हुए है और उनकी जमकर तारीफ हो रही है। 

अनुष्का ने खोला ये राज बेहतर बनने के लिए करती है ये काम

उन्होंने कहा, वह काफी खुश हैं कि लोगों को फिल्म पसंद आई। घरवालों ने मुझे कहा कि अब तुम्हें एक्टिंग आ गई है। हालांकि फिल्म अच्छी है पर मैं अक्षय कुमार नहीं हूं जो फिल्म ताबड़तोड़ हिट होने लग जाए। इसकी तुलना बेबी से करना बहुत गलत है।

फिल्म को अक्षय से जोडऩे पर भी तापसी ने कहा कि 'नाम शबाना' को आप अक्षय के स्टारडम से नहीं जोड़ सकते। वो तीन दिन प्रमोशन में थे और बमुश्किल फिल्म में हैं। यही कारण है कि अक्षय को फिल्म के पोस्टर से भी दूर रखा गया।

फिल्म निर्माता बहुत सारी चीजें वास्तविक जीवन से लेते है : मणि रत्नम 

ऐसे में जो लोग फिल्म की तुलना बेबी से कर रहे हैं और अक्षय के स्टारडम से फिल्म की सफलता आंक रहे हैं वो गलत कर रहे हैं। तीन फिल्म पुरानी स्टार हूं, मेरे साथ गलत किया जा रहा है। आप किसी हीरोइन वाले पोस्टर से मेरी तुलना करिए मैं तैयार हूं लेकिन आप अक्षय की बेबी से मेरी नाम शबाना की तुलना करेंगे तो गलत है।- वार्ता 

फिल्म 3 idiots का मैक्सिकन में बनेगा रीमेक

फिल्म 'पद्ममावती' में अपने किरदार को दमदार बनाने के लिए चित्तौड़गढ पहुंची दीपिका

अरे नहीं...'अंगूरी भाभी' के बाद अब ये 'भाभी' भी छोड़ रही है 'भाभी जी घर पर है' शो

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.