शाहरूख की तरह लोकप्रिय बनना चाहती थी : स्वरा भास्कर

Samachar Jagat | Saturday, 18 Feb 2017 10:47:33 AM
Swara Bhaskar wanted to be popular Like Shah Rukh

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर का कहना है कि वह किंग खान शाहरूख खान की तरह ही लोकप्रिय बनना चाहती थीं। स्वरा ने कहा कि उन्होंने सोचा था कि एक दिन वह सुपरस्टार शाहरूख खान की तरह‘ लोकप्रिय एक्टर’ बनेंगी।

प्यार को लेकर कंगना ने किया बड़ा खुलासा, क्वीन गर्ल जल्द बन सकती है किसी की दुल्हन

स्वरा ने कहा मैं बॉलीवुड नायिका नहीं बनना चाहती बल्कि शाहरूख खान की तरह बनना चाहती थी। मुझे लगता है कि मैंने सोचा कि मैं एक दिन उनकी तरह लोकप्रिय कलाकार बनूंगी। एक कलाकार एक बड़ा स्टार बन सकता है, लेकिन शाहरूख, सलमान या आमिर की तरह 25 सालों तक अपनी मजबूत स्थिति बनाए रखना मुश्किल है।

'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' का नया सॉन्ग 'हमसफर' हुआ रिलीज

स्वरा ने कहा कि बाहर से आए कलाकारों के सामने भीड़ में अपनी पहचान बनाने की चुनौती होती है। उन्होंने फिल्म उद्योग के सकारात्मक पक्ष के बारे में बताते हुए कहा कि यहां हमेशा अच्छे काम की पहचान और उसका सम्मान होता है। उन्होंने इस संबंध में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का उदाहरण देते हुए कहा कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी दमदार अभिनय क्षमता से फिल्म उद्योग में पहचान बनाई है।

वेलेंटाइन डे की यादो को विराट ने किया डिलिट कहीं ब्रेकअप के संकेत तो नही

OMG: इस एक्ट्रेस ने फिल्म के सीन के लिए शूट करवाई थी लाइव डिलीवरी, देखिये फोटो

ओह! तो इसलिए शिल्पा ने की टाइगर की तारीफ



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.