OMG: इस एक्ट्रेस ने फिल्म के सीन के लिए शूट करवाई थी लाइव डिलीवरी, देखिये फोटो

Samachar Jagat | Friday, 17 Feb 2017 01:16:25 PM
 Shweta Menon Shoot seen Live Delivery  was surrounded in Controversies

मुंबई। सिनेमा में शायद ही कोई ऐसी हस्ती हो जो कॉन्ट्रोवर्सी में ना रही हो। बड़े पर्दे और विवादो का साथ सिक्के के दो पहलुओं की तरह होता है। कुछ ऐसी ही कंट्रोवर्सी में घिरी थी साउथ की अभिनेत्री। जिन्होंने फिल्म में एक सीन को जींवत रुप देने के लिए खूदकी रियल डिलीवरी का सीन शूट किया।

New York Fashion Week-2017 में अपनी अदाओं का जलवा बिखेर रही दीपिका और प्रिंयका, देखे तस्वीर

आपको बताते है कि साउथ की फिल्म कालीमन्नू के लिए एक डिलीवरी का सीन शूट किया जाना था। सीन के चलते फिल्म की अभिनेत्री श्वेता मेनन ने अपनी ही डिलीवरी का सीन शूट कर डाला। और इसे लेकर विवादो के घेरे में घिर गई।

आपको बता दे कि यह उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा विवादास्पद सीन था। जिसे लेकर उन्हें कई आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा। बताया जाता है कि श्वेता की इस फिल्म का सीन 2013 में शूटिंग के दौरान उस समय रिकॉर्ड किया गया जब श्वेता महज 5 महिनें की गर्भवती थी। फिल्म को 2013 में रिलीज किया गया था।

संदीप दास ने अपनी कला का बचपन में ही दिखा दिया था ट्रेलर

आपको बता दे कि फिल्म के इस डिलिवरी सीन को शूट करने के लिए डीलिवरी रुम में डॉक्टर, नर्स के अलावा प्रोडक्शन टीम के 3 मेंबर्स भी मौजूद थे, जिन्होनें 3 कैमरो की सहायता से इस सीन को फिल्माया था।

Movie review : अरशद और नसीरुद्दीन शाह की जोड़ी फिर एक बार नेक ‘इरादा’ लेकर आई है बड़े पर्दे पर

O.M.G बॉडी शैमिगं को लेकर शिल्पा ने किया ये खुलासा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.