Movie review : अरशद और नसीरुद्दीन शाह की जोड़ी फिर एक बार नेक ‘इरादा’ लेकर आई है बड़े पर्दे पर

Samachar Jagat | Friday, 17 Feb 2017 10:50:15 AM
Movie review Once Again Arshad and naseeruddin shah pair of irada Movie Back

मुंबई। इश्कियां और डेढ इश्किया में अपनी जोड़ी से दर्शको का दिल जीत लेने वाले अरशद वारसी और नसीरुद्दीन शाह फिर एक बार इरादा फिल्म में साथ नजर आए है। जो कि हाल ही में रिलीज हुई है। अपर्णा सेन के डायरेक्शन में बनी यह पहली फिल्म इरादा का सब्जेक्ट एक गंभीर और सामाजिक रुपता पर आधारित है।

फिल्म में जिन चेहरो को दर्शक देखेगें वे है नसीरुद्दीन शाह, अरशद वारसी, दिव्या दत्ता, सागरिका घटगे, रुमाना मोल्ला, शरद केलकर फिल्म में इन कलाकारो ने अभिनय किया है।

O.M.G बॉडी शैमिगं को लेकर शिल्पा ने किया ये खुलासा

फिल्म की कहानी- फिल्म की कहानी एक सामाजिक गंभीर मुद्दे पर आधारित है जिसमें बताया गया है कि किस करह औद्धोगिक क्षेत्र की जहरीले गैसे शहरी परिवेश में अपने कदम बढ़ाती है। फिल्म की कहानी पंजाब के इलाके की है जिसमें सेना से रिटायर्ड पिता परबजीत वालिया(नसीरुद्दीन शाह) अपनी बेटी रिया (रुमान मोल्ला) के साथ रहते है। रिया अपने करियर को मजूबत करनें के लिए सीडीएस परीक्षाओ की तैयारी कर रही है। लेकिन कुछ कारणो के चलते शहर के पानी में मिली जहरीली गैसो ने रिया को अपनी चपेट में ले लिया।

फिल्म रिव्यू : ‘द गाजी अटैक’ संमदर के भीतर की लड़ाई बॉक्स ऑफिस पर कितनी होगी सफल

वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री रमनदीप (दिव्या दत्ता) और बिजनेसमैन पैडी(शरद केलकर) की मिली भगत के कारण पूरा प्रदेश रिवर्स बोरिंग का शिकार हो रहा है। फिल्म में पैडी फैक्ट्री में लगी आग के कारण एनआईए ऑफिसर अर्जुन मिश्रा (अऱशद वारसी) की ड्यूटी इसी शहर में हो जाती है जहां उनकी मुलाकात पत्रकार सिमी (सागरिका घटगे) से होती है।

फिल्म में दर्शको का ध्यान खीचनें के लिए नसीरुद्दीन शाह की शायरी भी फिल्म में देखी और सुनी जा सकती है। जो दर्शको का ध्यान खींचनें में सफल साबित हो सकती है।

सोर्स गूगल

...जब शर्लिन चोपड़ा के साथ पति के बोल्ड सीन पर भडक़ीं संभावना

'फिरंगी' कपिल ने पूरा किया पहला शूटिंग शिड्यूल 

‘हैप्पी भाग जाएगी’ का सीक्वल बनाएंगे मुदस्सर अजीज  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.