सनी लियोनी चाहती है ये एक्ट्रेस हो उनकी बायोपिक की हीरोइन   

Samachar Jagat | Tuesday, 27 Dec 2016 11:22:35 AM
Sunny Leone wants that this actress may be heroine of her biopic

मुंबई। बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी अपनी जीवनी पर आधारित फिल्म में विद्या बालन को देखना चाहती है। बॉलीवुड में इन दिनों जीवनी पर आधारित फिल्मों का चलन जोरो पर है। सनी की ज़िन्दगी पर यदि फिल्म बनती है, तब ऐसी कौन सी अभिनेत्री होगी जो उनके किरदार को बखूबी निभा पाएगी? इसका जवाब सनी ने खुद दिया है। उन्होंने बताया कि वह अपनी बायॉपिक फिल्म में किसे अपनी भूमिका में देखना चाहती हैं।

हरियाणा के सीएम ने आमिर खान के साथ देखी 'दंगल',बताई प्रेरक फिल्म 

सनी चाहती हैं कि जब कभी भी उनकी ज़िन्दगी पर फिल्म बने, विद्या उनके रोल में नजर आएं। सनी का ऐसा मानना है कि केवल विद्या ही उनका किरदार अच्छे से निभाकर रोल के साथ न्याय कर सकती हैं क्योंकि उन्होंने 'डर्टी पिक्चर' में भी सिल्क स्मिता के किरदार को बखूबी निभाया था। कुछ समय पहले ऐसी खबरें थी कि सनी अपनी बायॉपिक में खुद ही अभिनय करती नजर आएंगी। लेकिन अब लगता है कि सनी ने अपना इरादा बदल लिया है।

टाइम्स सेलेबेक्स : प्रियंका-दीपिका को पछाड़ आलिया बनी NO.1, मेल में शाहरुख़ फर्स्ट

बता दें सनी शाहरुख़ की रईस में 'लैला में लैला' सांग पर आइटम डांस करती नज़र आएंगी। ये गाना मेकर्स की और से रिलीज़ कर दिया गया। गाना सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा है। दर्शक इसे पसन्द कर रहे है। ये फिल्म 25 जनवरी 2017 को रिलीज़ होगी।  

 

मांसपेशियों में जकड़न हो जाए तो क्या किया जाए

दिनचर्या में करे इनको शामिल, रहेंगे शक्तिशाली

यह देगा सर्दियों में स्मार्ट लुक



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.