Raees : शाहरुख ने बताया स्टारडम का साइड इफ़ेक्ट,जानिए क्या कहा !

Samachar Jagat | Thursday, 08 Dec 2016 09:48:55 AM
shahrukh-khan-says-stardom-has-overtaken-my-acting-capability

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान ने अपनी अपकमिंग मूवी 'रईस' का ट्रेलर पिछले दिन बुधवार को लॉन्च किया। साथ ही टैली कॉन्फ्रेसिंग के ज़रिये के कई बड़े शहरों के ऑडिटोरियम में बैठे  फैन्स से बहु रूबरू हुए। 

टॉकीज में बैठे दर्शकों ने देखा कि पहले शाहरुख ने ट्रेलर लॉन्च किया जिसे मुंबई, अहमदाबाद, कोलकाता, दिल्ली, बेंगलुरु, हैदराबाद, सहित अनेक शहरों के लोगों ने लाइव देखा। इसके बाद दर्शकों में सवाल पूछने की होड़ मच गई। हालांकि हरेक शहर से कुछ ही दर्शकों को मौका मिला। प्रश्न का उत्तर मिलते ही दर्शक खुशी के मारे चीख पड़ते और शाहरुख हाथ हिलाकर फ्लाइंग किस करके अभिवादन स्वीकार करते। अहमदाबाद के लोगों से गुजराती में तो कोलकाता के दर्शकों से बंगाली भाषा में बात करके लोगों का दिल जीता। 

BB10 : कंटेस्टेंट साहिल आनंद ने छिपाया शादी शुदा होने का राज़ 

रईस के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर शाहरुख ने कहा, 'मैं अलग-अलग तरह के किरदार निभाना चाहता हूं। मुझे लगता है कि मेरा स्टारडम, मेरी अभिनय क्षमता पर हावी हो गया है, पर इससे मुझे कोई दिक्कत नहीं है। मैं हर फिल्म में अलग और दिलचस्प चीजें करने की कोशिश करता हूं। मैंने कभी कुछ ऐसा नहीं किया जो पहले कभी न किया हो। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे अलग-अलग तरह की फिल्में करने को मिलीं।'

'रईस' पर नहीं होगा नोटबंदी का असर : शाहरुख खान 

बता दें  फिल्म ‘रईस’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और माहिरा खान भी प्रमुख भूमिका में हैं। राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित रईस की कहानी 1980 के दशक के गुजरात पर आधारित है जिसकी कहानी एक शराब तस्कर रईस खान के इर्द-गिर्द घूमती है।शाहरुख ने रईस के किरदार को निभाया है। यह फिल्म अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होगी। 

 

 

सर्दियों में होने वाली शादियों में यूं दिखें खूबसूरत

शादियों के सीजन में नवाबी अंदाज से ऐसे छा जाओगे

त्वचा और बालों को ऐसे बनाए आकर्षक



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.